IND vs WI: तीसरे मैच को जीतने के भारत की ओपनिंग जोड़ी में होगा बदलाव, ये खिलाड़ी होंगे बाहर

IND vs WI

IND vs WI: तीसरे मैच को जीतने के भारत की ओपनिंग जोड़ी में होगा बदलाव, ये खिलाड़ी होंगे बाहर

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दों मुकाबला खत्म हो चुका है जिसमें दोनों ही टीमें 1-1 की बराबरी पर चल रही है. ऐसे में टीम इंडिया की यही रणनीति होगी की सीरीज (IND vs WI) के तीसरे टी-20 मैच में जीत हासिल करके एक बार फिर से बढ़त को हासिल करें जिसके लिए कप्तान रोहित शर्मा कई खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं जो इस वक्त खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में हर किसी की निगाहे एक बार फिर से ओपनिंग जोड़ी पर टिकी हुई है.

ये हो सकती है ओपनिंग जोड़ी

indian opner 1

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच तीसरे टी20 मैच में ओपनिंग जोड़ी में बदलाव देखने को मिल सकता है. दरअसल पिछले मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव ने ओपनिंग की थी जो कि बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए थे. ऐसे में यह उम्मीद है कि आज के मैच (IND vs WI) में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन को ओपनिंग करने का मौका मिल सकता है जो मैदान में लंबे चौके- छक्के लगाने में खूब माहिर है. वही बल्ले से फ्लॉप चल रहे श्रेयस अय्यर की जगह इस बार दीपक हुड्डा को मौका मिल सकता है. तो वही मिडिल ऑर्डर में ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या को मौका मिल सकता है.

दोनों टीमों के लिए अहम है तीसरा मुकाबला

ind vs wi 4

पहले और दूसरे टी-20 मैच के बाद दोनों ही टीम 1-1 की बराबरी पर चल रही हैं जहां दोनों ही टीम के लिए तीसरा मुकाबला बेहद ही अहम होने वाला है. ऐसे में एक तरफ टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतकर एक बार फिर से बढ़त को बरकरार रखना चाहेगी. वहीं दूसरी ओर वेस्टइंडीज की मंशा भी होगी कि वह इस मुकाबले को जीतकर बढ़त हासिल करें. देखा जाए तो वेस्टइंडीज अभी की सबसे खतरनाक टीम मानी जाती है जिसके आगे टिकने के लिए रोहित शर्मा की टीम इंडिया को बेहतर रणनीति के साथ तीसरे टी-20 मुकाबले में उतरना होगा.

IND vs WI 3rd T20 में भारतीय टीम का प्लेइंग इलेवन

team india

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले तीसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम के प्लेइंग 11 में रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा को मिल सकता है मौका.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, 8वीं बार T20 इंटरनेशनल में जीरो पर हुए आउट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *