IND vs WI: तीसरे T20 मैच का भी बदला समय, इतने बजे से शुरू होगा तीसरा मुकाबला

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच इस वक्त पांच मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है जिसका तीसरा मुकाबला आज होने वाला है जिसके लिए अब समय बदल चुका है. बीसीसीआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यह मुकाबला वेस्टइंडीज के सेट किट्स और नेविस में खेला जाएगा जहां आज रात को 8:00 बजे से शुरू होने वाला मुकाबला 9:30 बजे शुरू होगा जिसका टॉस 9:00 बजे कराया जाएगा. अभी तक सीरीज (IND vs WI) के दो मुकाबले हो चुके हैं जहां दोनों ही टीम 1-1 की बराबरी पर है.

बीसीसीआई ने दिया समय का अपडेट

bcci tweet

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के शुरुआती तीन मुकाबले वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे जबकि आखिरी दो मुकाबले अमेरिका में होने हैं. आज के मुकाबले को लेकर बीसीसीआई ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है जो कि सिर्फ तीसरे मैच पर ही लागू होगा. देखा जाए तो इससे पहले दूसरे टी-20 मैच के शुरू होने में भी काफी देरी हुई थी जो 8:00 बजे की बजाए 10:00 बजे शुरू हुआ था.

बराबरी पर हैं दोनों टीम

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के हाथों हारना पड़ा. दरअसल यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा जिसमें भारत के हाथों से यह मैच 5 विकेट से चला गया. इसी के साथ वेस्टइंडीज ने अब इस सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. इस मुकाबले की बात करें तो आखिरी ओवर तक वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने क्रीज पर टिककर यह जीत हासिल की है जहां टीम इंडिया के बल्लेबाज पूरी तरह कमजोर नजर आए.

IND vs WI सीरीज के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

team india squad

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले तीसरे टी20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया में रोहित शर्मा, इशान किशन, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल और अर्शदीप सिंह को मौका मिला है.

यह भी पढ़ें- जिंबाब्वे सीरीज से बाहर हुए Virat Kohli, खेलने के बजाय आराम लेने का लिया फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *