IND vs WI: एक ही मैच में विलेन से हीरो बना टीम इंडिया का यह खिलाड़ी

IND vs WI

IND vs WI: एक ही मैच में विलेन से हीरो बना टीम इंडिया का यह खिलाड़ी

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए चौथे टी-20 मुकाबले में अभी तक टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े विलेन साबित होने वाले आवेश खान ने ऐसा प्रदर्शन दिखाया कि वह इस मुकाबले में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए. इतना ही नहीं इस मुकाबले में उन्हें मैन ऑफ द मैच का भी अवार्ड दिया गया जहां टीम इंडिया ने सीरीज पर कब्जा करते हुए 3-1 की बढ़त बना ली है. आपको बता दें कि खराब प्रदर्शन दिखाने के बाद भी आवेश खान पर भरोसा दिखाया गया और उन्होंने इस भरोसे की लाज रखी.

IND vs WI मैच में हीरो से विलेन बने आवेश खान

avesh khan

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पिछले दो मुकाबले में अगर देखा जाए तो आवेश खान का प्रदर्शन बेहद खराब रहा जहां दूसरे मैच में इस खिलाड़ी ने 31 रन लुटाए. वहीं तीसरे टी-20 मैच में इस खिलाड़ी ने 3 ओवर में 37 रन खर्च कर दिए जहां आवेश खान विरोधी बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका खूब दे रहे थे लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम इंडिया में कोच राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा ने मौका दिया जिसका फायदा उठाते हुए उन्होंने चौथे टी-20 मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करके हर किसी की बोलती बंद कर दी.

चौथे टी-20 में दिखाया शानदार प्रदर्शन

avesh khan 1

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए चौथे टी-20 मुकाबले में आवेश खान ने शानदार प्रदर्शन दिखाया जिसके बदौलत टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 59 रनों से हरा दिया. आपको बता दें कि इस मैच में आवेश खान ने चार ओवर के कोटे में 17 रन देकर दो अहम खिलाड़ियों के विकेट हासिल किए जहां इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड भी दिया गया. देखा जाए तो बीते कुछ मुकाबले में खराब प्रदर्शन के बाद आवेश खान ने चौथे T20 में इस शानदार खेल के साथ हिसाब बराबर कर लिया है.

एशिया कप में जगह मिलने की उम्मीद

avesh

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए 5 मैचों की टी-20 सीरीज के कुछ महीने बाद ही एशिया कप का आयोजन होना है जिसके लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द ही किया जाएगा. ऐसे में माना जा रहा है कि आवेश खान को टीम इंडिया में मौका मिल सकता है. आवेश खान के एशिया कप में शामिल होने की संभावना और तब बढ़ गई जब हर्षल पटेल इस वक्त चोटिल होकर बाहर है.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: हार्दिक पांड्या ने ट्रॉफी लेकर तोड़ी धोनी की परंपरा तो रोहित शर्मा ने मैदान में चलाई गाड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *