IND vs WI: हार्दिक पांड्या ने ट्रॉफी लेकर तोड़ी धोनी की परंपरा तो रोहित शर्मा ने मैदान में चलाई गाड़ी

IND vs WI

IND vs WI: हार्दिक पांड्या ने ट्रॉफी लेकर तोड़ी धोनी की परंपरा तो रोहित शर्मा ने मैदान में चलाई गाड़ी

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए 5 मैचों की टी-20 सीरीज में 4-1 से मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया ने बड़े ही अलग अंदाज में जीत का जश्न मनाया. अमेरिका के फ्लोरिडा में हुए सीरीज (IND vs WI) के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 88 रनों के अंतर से हराया जहां आखिरी मुकाबले में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक पंड्या के पास टीम की कमान थी जिन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का एक अनोखा रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

हार्दिक पांड्या ने तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड

hardik pandya 3

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए आखिरी टी-20 मुकाबले में जीतने के बाद टीम इंडिया एक तरफ सीरीज जीतने का जश्न मना रही थी, वहीं दूसरी ओर हार्दिक पांड्या ने अपने अनोखे अंदाज से हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल हार्दिक पांड्या ट्रॉफी लेने के बाद फोटो सेशन के लिए आ रहे थे. टीम उनका इंतजार कर रही थी तभी उन्होंने स्टाफ में से एक व्यक्ति को बुलाया और उन्हें ट्रॉफी सौपकर टीम के साथ बीच में खड़े होकर फोटो खिंचवाने के लिए कहा जहां हार्दिक पांड्या ने उस रिकॉर्ड को तोड़ दिया जो धोनी ने शुरू की थी.

IND vs WI मैच के बाद रोहित शर्मा ने घुमाई गाड़ी

rohit sharma 6

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए सीरीज पर कब्जा करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं था जिन्होंने अलग अंदाज में इस जीत का जश्न मनाया. स्टार स्पिनर अश्विन, विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा मैदान में चलाने वाली छोटी गाड़ी यानी बग्गी में बैठकर ग्राउंड के राउंड लगाते नजर आए जिसमें रोहित शर्मा ड्राइविंग कर रहे थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

पहले भी अपनी कप्तानी में कमाल कर चुके हैं पांड्या

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच आखिरी टी-20 मुकाबले में हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी गई जो इससे पहले आयरलैंड दौरे पर कप्तानी कर चुके हैं. आपको बता दें कि इस मैच में वर्षों से चली आ रही एक परंपरा भी टूटती नजर आई. दरअसल धोनी जीत के बाद किसी युवा या डेब्यू करने वाले प्लेयर को ट्रॉफी सौपते थे और यह प्रथा विराट कोहली से रोहित शर्मा तक सभी ने आगे बढ़ाई लेकिन हार्दिक पांड्या ने कुछ अलग करके इस प्रथा को तोड़ दिया जिन्होंने स्टाफ मेंबर को यह ट्रॉफी दी और उन्हें फोटो खिंचवाने के लिए कहा.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: ना रोहित ना ऋषभ कुछ ऐसी थी आखिरी टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *