IND vs WI: आराम करने से फॉर्म नहीं आती, रोहित और विराट पर इरफान पठान ने कसा तंज

IND vs WI

इंग्लैंड की 5 सीरीज के बाद टीम इंडिया को वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है जिसके लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया जा रहा है. ऐसे में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिए जाने के फैसले पर तंज कसते हुए एक बहुत बड़ी बात कह दी है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ा चर्चा का विषय बन चुका है.

इरफान पठान ने कसा तंज

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले मुकाबले में रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिए जाने पर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक बहुत बड़ी बात कह दी है जहां उन्होंने कहा कि आराम करते हुए कोई भी अपने फॉर्म में वापस नहीं आता है. भले ही उन्होंने किसी का नाम ना लिया हो लेकिन उनका सीधा- सीधा निशाना विराट कोहली और रोहित शर्मा पर है जिनके प्रति उन्होंने ट्वीट करके नाराजगी जाहिर की है. सोशल मीडिया पर भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले मुकाबले में इन खिलाड़ियों को आराम देने पर एक अलग ही चर्चा चल रही है.

इन दिग्गज खिलाड़ियों को मिलेगा आराम

IND vs WI

इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच की सीरीज खेलने के बाद भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच जो सीरीज खेलनी है. उसके लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी का नाम शामिल है. हालांकि अभी टी-20 टीम का ऐलान पूर्ण रूप से नहीं किया गया है जहां यह स्पष्ट हो जाएगा कि इन खिलाड़ियों को टीम में जगह मिलेगी या इन्हें आराम करने का मौका दिया जाएगा. देखा जाए तो साउथ अफ्रीका सीरीज में भी रोहित शर्मा और विराट कोहली को टीम से बाहर आराम करने का मौका मिला था. इसके बावजूद भी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में इन खिलाड़ियों ने कुछ कमाल नहीं दिखाया.

खराब फॉर्म से गुजर रहे दोनों खिलाड़ी

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच जो मुकाबला खेला जाना है उसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली की जगह कई अन्य खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मौका दिया जाएगा. देखा जाए तो इंग्लैंड सीरीज में विराट कोहली कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं जहां अब उनके भविष्य पर भी तलवार लटकती नजर आ रही है. वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त अपने स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाली सीरीज में इन दोनों खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में टीम इंडिया मजबूती के साथ उतरेगी.

ये भी पढ़े-  Team India की हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ का फूटा गुस्सा, इस वजह को बताया हार की वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *