IND vs WI सीरीज के दूसरे मैच से भी बाहर रहेंगे रविंद्र जडेजा, ये होगी प्लेइंग इलेवन

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले को लेकर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया गया है जिसमें रविंद्र जडेजा को बाहर रखा गया है. दरअसल पहले वनडे मुकाबले में रविंद्र जडेजा चोट की वजह से बाहर हुए थे और वह अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं जहां अब यह स्पष्ट हो चुका है कि जडेजा तीनों मैचों की वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हो पाएंगे. इस वक्त उनके घुटने में चोट लग गई है लगातार उनकी प्रगति पर बीसीसीआई अपनी नजर रखे हुए हैं. ऐसे में तीसरे वनडे मुकाबले में वह हिस्सा लेंगे या नहीं यह जल्द पता चलेगा.

चोटिल है रविंद्र जडेजा

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पहले मुकाबले में रविंद्र जडेजा को चोट की वजह से बाहर रखा गया जो इस सीरीज में उप कप्तान थे क्योंकि इस वक्त वह घुटने की चोट से जूझ रहे हैं. पहले वनडे की शुरुआत से पहले जडेजा की उपलब्धता पर फैसला किया गया क्योंकि टीम प्रबंधन चोट के आकलन के बाद मेडिकल टीम से परामर्श कर रही हैं.

हो सकता है कि रविंद्र जडेजा को वनडे सीरीज (IND vs WI) के लिए आराम दिया जाए. ऐसे में यह कहा जा रहा है कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले में भी रविंद्र जडेजा टीम इंडिया से बाहर रहेंगे जिनकी जगह श्रेयस अय्यर उप कप्तान की भूमिका निभाएंगे.

शिखर धवन के पास है खास मौका

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच इस सीरीज मे शिखर धवन के पास इतिहास रचने का मौका है जो अपने करियर में दूसरी बार किसी सीरीज में भारत की अगुवाई करने जा रहे हैं. ऐसे में बडे़ खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में शिखर धवन की नजर होगी कि वह बेहद ही शानदार रिकॉर्ड दर्ज करें. देखा जाए तो धवन के साथ पहले वनडे मुकाबले में शुभ्मन गिल ने ओपनिंग की थी जिन्होंने बेहद ही शानदार पारी खेली थी.

दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से शिखर धवन, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सुर्य कुमार यादव, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, यूज़वेंद्र चहल, अक्षर पटेल, प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya वनडे क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास, वर्ल्ड कप के बाद लेंगे फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *