IND vs WI: आखरी दो टी20 मैचों में फंसा मामला, दोनों टीमों को नहीं मिल रहा अमेरिका का वीजा

IND vs WI

IND vs WI: आखरी दो टी20 मैचों में फंसा मामला, दोनों टीमों को नहीं मिल रहा अमेरिका का वीजा

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे 5 मैचो की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया ने जीत लिया है जहां आखिरी दो मुकाबले को लेकर एक बहुत बड़ा सस्पेंस बना हुआ है क्योंकि इस सीरीज के बाकी आखिरी दो मुकाबले अमेरिका की सरजमी पर होने थे लेकिन वीजा की समस्या के वजह से अमेरिका में मैच होना एक बहुत बड़ा संकट बन चुका है. जहां दोनों मुकाबले को लेकर अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह मुकाबले कहां खेले जाएंगे.

दोनों टीमों को नहीं मिल रहा वीजा

rohit pooran

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच आज दूसरा टी-20 मुकाबला खेला जाना है जहां वीजा की समस्या की वजह से आखिरी दो मुकाबला अभी फंसा हुआ है. दरअसल सीरीज (IND vs WI) का आखिरी दो मुकाबला अमेरिका की सरजमी पर होना था लेकिन वीजा की समस्या से कैरेबियाई क्रिकेट बोर्ड सीरीज के आखिरी दोनों मुकाबले को भी अपनी ही सरजमी पर कराने की सोच रहा है. हालांकि इस मामले पर हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन ज्यादा संभावना है कि यह मैच वेस्टइंडीज में हो सकता है.

IND vs WI के आखरी दो मैचों में सस्पेंस

ind vs wi t20

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले आखिरी दो टी-20 मुकाबले को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि शुरुआत वीजा सेंट किट्स में दिया जा सकता है जहां टीमें पहुंच चुकी है. ऐसी भी संभावना है कि खिलाड़ियों को यात्रा दस्तावेजों के लिए फिर त्रिनिदाद जाना पड़े जहां से हरी झंडी मिलने पर वे अमेरिका जाएंगे. लेकिन अभी कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा गया है कि आखिरी के टी-20 मुकाबले कहां खेले जाएंगे. ज्यादातर यही प्रयास किया जा रहा है कि वीजा की समस्याओं को सुलझा कर मैच को अपने सही जगह पर करवाया जाए.

टीम इंडिया ने जीता पहला मुकाबला

team india

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे 5 मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 68 रनों से हराकर 2-0 से बढ़त बना ली है जहां आज के मुकाबले में टीम इंडिया के पास इस मैच को जीतकर सीरीज (IND vs WI) पर कब्जा करने का मौका है. देखा जाए तो पहले मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने बेहद ही शानदार बल्लेबाजी की थी.

यह भी पढ़ें- Commonwealth Games में भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को रौंदा, टॉप पर पहुंची टीम इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *