IND vs WI: आखरी दोनों मुकाबले के लिए वीजा मिलते ही फ्लोरिडा पहुंची टीमें

team india 7

IND vs WI: आखरी दोनों मुकाबले के लिए वीजा मिलते ही फ्लोरिडा पहुंची टीमें

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे पांच मैचों की टी-20 सीरीज का 3 मुकाबला खत्म हो चुका है जहां आखरी के दो मुकाबले अमेरिका के फ्लोरिडा में 6 और 7 अगस्त को होने वाले हैं जहां काफी समय से वीजा समस्या के बाद इसे हल किया गया और दोनों टीमों का वीजा मिलने के बाद दोनों टीम के खिलाड़ी फ्लोरिडा में प्रस्थान कर चुके हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर फ्लोरिडा पहुंचने की वीडियो को साझा किया है और बताया है कि टीम इंडिया इस वक्त आखिरी मुकाबले के लिए फ्लोरिडा में है.

रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ का हुआ इंटरव्यू

rohit dravid

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच आखिरी के दोनों टी20 मुकाबले के लिए जिन खिलाड़ियों के पास वीजा नहीं था उन्हें गुयाना में स्थित अमेरिका दूतावास में इंटरव्यू के लिए भेजा गया था योर इंटरव्यू तीसरे टी-20 मुकाबले के बाद हुआ जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित रोहित के साथ कोच राहुल द्रविड़ को भी शामिल होना पड़ा था जहां इन दोनों को मिलाकर 14 लोग के पास अमेरिका वीजा नहीं था. इस वजह से काफी परेशानी आ रही थी लेकिन अब सारी समस्याओं का हल हो चुका है और आखिरी के दोनों मुकाबले (IND vs WI) बिना किसी परेशानी के खेले जाएंगे.

इस वजह से मिला वीजा

rohit pooran

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीन मुकाबले खत्म हो चुके हैं जिसमें टीम इंडिया 2-1 से आगे हैं. अब आखरी दोनों मुकाबले 6 और 7 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में होने हैं जो इस सीरीज (IND vs WI) का निर्णायक मुकाबला होगा. दरअसल काफी समय से दोनों टीमों को अमेरिका का वीजा मिलने में परेशानी हो रही थी लेकिन गयाना के प्रेसिडेंट ने इस मामले में हस्तक्षेप किया और फिर इस मामले को सुलझाया गया जिस वजह से सोशल मीडिया पर फैंस अपनी खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं.

IND vs WI के बिच चौथे T20 के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले चौथे टी-20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया के स्क्वायड में रोहित शर्मा, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह को जगह मिली है.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: आखरी दोनों मुकाबले के लिए वेस्टइंडीज और भारत को मिला वीजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *