IND vs WI: वेस्टइंडीज के इस फैसले से आज के मैच में टीम इंडिया की बढी़ मुश्किले

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले तीसरे वनडे मुकाबले के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी टीम में एक बहुत बड़ा बदलाव किया है जो टीम इंडिया के लिए सरदर्द बन सकती है. दरअसल आज खेला जाने वाला आखिरी और तीसरे वनडे मुकाबले (IND vs WI) में वेस्टइंडीज किसी भी हाल में टीम इंडिया से जीतना चाहेंगी. वहीं दूसरी तरफ भारत इस मैच को जीतकर एक नया इतिहास रचने की और आगे बढ़ेंगी लेकिन इसी बीच वेस्टइंडीज के 2 स्टार खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है.

इन खिलाड़ियों को किया गया शामिल

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले तीसरे वनडे मुकाबले से पहले वेस्टइंडीज ने जेसन होल्डर और शिमरोन हेटमायर को टीम में जगह दी है. दरअसल सीरीज से पहले जेसन होल्डर कोरोनावायरस संक्रमित होने के कारण टीम से बाहर हो गए थे तो वहीं दूसरी ओर पिछले 9 महीने से हेटमायर इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर है जिन्होंने अब फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों की एंट्री से टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ सकती है.

नए खिलाड़ियों को आजमाएगी टीम इंडिया

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले तीसरे वनडे मुकाबले के लिए वेस्टइंडीज ने दो घातक खिलाड़ियों की एंट्री करा ली है. वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया नए खिलाड़ियों को आजमा सकती हैं लेकिन वह जीत की लय बरकरार रखने के लिए टीम संतुलन बनाए रखने पर भी जोड़ देगी. ऐसा माना जा रहा है कि ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर इस बार ईशान किशन या ऋतुराज गायकवाड में से किसी को इस सीरीज (IND vs WI) के आखिरी मैच में मौका मिल सकता है.

ये होगी संभावित प्लेइंग इलेवन

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाली T20 सीरीज में टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा कप्तानी करते नजर आएंगे जहां प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह को जगह मिल सकती है.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: तीसरे वनडे मैच में रविंद्र जडेजा की होगी एंट्री, ये खिलाड़ी होंगा बाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *