IND vs WI सीरीज का पहला वनडे मुकाबला आज, रविंद्र जडेजा की खेलने पर सस्पेंस

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज होने वाला है जिसमें शिखर धवन टीम इंडिया की तरफ से कप्तानी करते नजर आएंगे. एक तरफ इस सीरीज (IND vs WI) में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के खेलने पर अभी भी सस्पेंस जारी है. वहीं इससे पहले टीम इंडिया को एक और झटका लगता नजर आया जहां केएल राहुल मैच से 1 दिन पहले कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.

चोटिल है रविंद्र जडेजा

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पहले मुकाबले में रविंद्र जडेजा के खेलने को लेकर एक बहुत बड़ा सस्पेंस बना हुआ है जो इस सीरीज में उप कप्तान है क्योंकि इस वक्त वह घुटने की चोट से जूझ रहे हैं. पहले वनडे की शुरुआत से पहले जडेजा की उपलब्धता पर फैसला किया जाएगा क्योंकि टीम प्रबंधन चोट के आकलन के बाद मेडिकल टीम से परामर्श कर रही हैं.

हो सकता है कि रविंद्र जडेजा को वनडे सीरीज के लिए आराम दिया जाए. ऐसे में यह कहा जा रहा है कि अगर रवींद्र जडेजा की चोट गहरी रहती है तो फिर टीम इंडिया में यजुवेंद्र चहल के साथ स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर के रूप में अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है.

शिखर धवन के पास है खास मौका

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच इस सीरीज मे शिखर धवन के पास इतिहास रचने का मौका है जो अपने करियर में दूसरी बार किसी सीरीज में भारत की अगुवाई करने जा रहे हैं. ऐसे में बडे़ खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में शिखर धवन की नजर होगी कि वह बेहद ही शानदार रिकॉर्ड दर्ज करें. देखा जाए तो धवन के साथ ओपनिंग करने वाले खिलाड़ियों के बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा गया है. एक तरफ शुभ्मन गिल की टीम में वापसी हुई है तो वहीं दूसरी ओर ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड भी ओपनिंग करने की रेस में है

केएल राहुल हुए कोविड-19 पॉजिटिव

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल एक बार फिर से मुसीबतों में पड़ते नजर आ रहे हैं जहां काफी समय के बाद चोट से ठीक होने के बाद उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर मौका दिया गया लेकिन उससे पहले वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.इसकी जानकारी बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने दी है जहां मैच खेलने के कुछ दिन पहले केएल राहुल का कोविड पॉजिटिव होना टीम इंडिया के लिए एक बहुत बुरी खबर मानी जा रही है. ऐसे में अब यह देखना होगा कि केएल राहुल की जगह इस सीरीज (IND vs WI) में टीम इंडिया में किस खिलाड़ी को मौका मिलता है.

यह भी पढ़ें-   KL Rahul हुए कोविड पॉजिटिव, वेस्टइंडीज दौरे पर मंडराया खतरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *