IND vs WI: बीच मैच में ऋषभ पंत की इस हरकत पर भड़के रोहित शर्मा

IND vs WI

IND vs WI: बीच मैच में ऋषभ पंत की इस हरकत पर भड़के रोहित शर्मा

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए चौथे टी-20 मुकाबले में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. भले ही टीम इंडिया ने इस मैच को जीतकर सीरीज पर 3-1 के साथ कब्जा करते हुए बढ़त बना ली है लेकिन इस मैच में एक ऐसा दृश्य सामने आया जब कप्तान रोहित शर्मा को ऋषभ पंत पर गुस्सा आ गया. दरअसल वेस्टइंडीज की पारी के समय ऋषभ पंत ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी थी जिस वजह से रोहित शर्मा आग बबूला हो गए.

ऋषभ पंत पर आया रोहित शर्मा को गुस्सा

pant rohit

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे चौथे टी-20 मुकाबले में यह वेस्टइंडीज की पारी के 5वें ओवर में हुआ. वेस्टइंडीज 192 रन के मुश्किल लक्ष्य का पीछा कर रहा था. अक्षर पटेल के उस ओवर की आखिरी गेंद पर विंडीज टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने सिंगल चुराना चाहा. हालांकि काइल मेयर्स रन लेने के मूड में नहीं थे और इसी के चलते भारत के पास रन आउट का मौका भी बन गया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

rohit angri on pant

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे चौथे टी-20 मुकाबले में जब काइल मेयर्स वापिस नॉन-स्ट्राइकर छोर की तरफ दौड़ गए और पूरन के पास लौटने का वक्त नहीं बचा. ऐसे में संजू सैमसन ने गेंद उठाकर तुरंत पंत के पास फेंकी. हालांकि पंत गेंद को हाथ में लिए स्टंप्स के पास खड़े गए और उन्होंने रन आउट करने से पहले कुछ वक्त लगाया. इसे देखकर रोहित उनके पास आए और गुस्से में कुछ बोलते नजर आए. पंत ने फिर उन्हें रन आउट किया. इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

भारत ने किया IND vs WI सीरीज पर कब्जा

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज के चौथे टी-20 मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 59 रनों से हराकर सीरीज पर 3-1 से कब्जा कर लिया है जहां इस मुकाबले में भारत ने रोमांचक जीत हासिल करके 3-1 की बढ़त बना ली है. आपको बता दें कि फ्लोरिडा में खेला गया यह मैच बारिश की वजह से अपने समय से देर से शुरू हुआ जहां वेस्टइंडीज की पारी शुरू से ही लड़खड़ाती नजर आ रही थी जिसका फायदा टीम इंडिया को मिला.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने तोड़ा शाहिद अफरीदी का रिकॉर्ड, सर्वाधिक छक्का लगाने का बनाया रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *