IND vs WI: बाल-बाल बचे शिखर धवन, बीच में रोकना पड़ा मैच

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे शिखर धवन एक ऐसी घटना का शिकार हुए जिसने फैंस की धड़कन को बढ़ा दिया था. दरअसल इस मुकाबले में शिखर धवन एक घातक बाउंसर का शिकार हुए जिस कारण थोड़ी देर तक मैच को रोकना पड़ा था. खास बात यह है कि इस मैच में कोई घटना नहीं घटी और शिखर धवन की पूरी तरह स्वस्थ हैं. वही आपको बता दें कि टीम इंडिया ने दूसरे वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज को हराकर हुए 2-0 से सीरीज (IND vs WI) पर कब्जा कर लिया है.

घातक बाउंसर का शिकार हुए धवन

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच में दूसरे वनडे मुकाबले में जब टीम इंडिया की तरफ से शिखर धवन 11वें ओवर में बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त उनके सामने रोमारियो शेफर्ड गेंदबाजी कर रहे थे जिन्होंने एक खतरनाक बाउंसर डाली जिसे धवन आगे निकलकर खेलना चाहते थे जहां अतिरिक्त उछाल के कारण वह पूरी तरह से बीट हुए और गेंद उनके हेलमेट के पिछले हिस्से पर जा लगी. उनका सिर पूरी तरह से चकरा गया था और हेलमेट भी टूट गया लेकिन शिखर धवन पूरी तरह से फिट नजर आए.

नहीं दिखा पाए कोई कमाल

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए पहले मुकाबले में जिस तरह शिखर धवन ने अपने बल्ले से 97 रनों की शानदार पारी खेली थी. इसी तरह की पारी की उम्मीद दूसरे मुकाबले में भी उनसे की जा रही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. शिखर धवन दूसरे मैच (IND vs WI) में केवल 13 रन बनाकर आउट हो गए. आपको बता दें कि शेफर्ड के बाउंसर से धवन पूरी तरह सहमे थे और अगली गेंद पर ही वह आउट होकर पवेलियन की ओर चले गए.

टीम इंडिया ने जीती सीरीज

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में जीत हासिल करके टीम इंडिया ने 2-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है जहां वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने इस मुकाबले को जीतने के लिए पूरी जान लगा दी लेकिन ऐसा करने में वह सफल नहीं हो पाए. एक तरफ इस मैच में ओपनिंग बल्लेबाज खेल रहे तो ही मिडिल ऑर्डर ने फिर से कमाल दिखाया. अक्षर पटेल ने अपनी बल्लेबाजी से अपने दम पर टीम इंडिया को यह मैच जिताया है जहां सोशल मीडिया पर अक्षर पटेल को लेकर जमकर ट्वीट किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: अर्शदीप सिंह को प्लेइंग XI में मौका नहीं मिला तो सोशल मीडिया पर लोगों ने मचाया बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *