IND vs WI: लोग बोलते रहते हैं और मैं प्रदर्शन करता रहता हूं, शिखर धवन ने आलोचकों को दिया जवाब

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाली सीरीज में शिखर धवन की काफी वक्त के बाद टीम इंडिया में एंट्री हुई है जहां आते ही उन्हें टीम इंडिया की कमान सौंप दी गई. इस वक्त टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा सहित टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इस वक्त बाहर है जहां सारी जिम्मेदारी शिखर धवन के ऊपर आ चुकी है. ऐसे में उन्हें अपने आप को इस सीरीज में (IND vs WI) साबित करने का बेहद ही खास मौका है जहां आलोचकों की बात करते हुए शिखर धवन ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर शायद हर कोई चौक जाएगा.

आलोचकों को दिया करारा जवाब

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) सीरीज में कप्तानी कर रहे शिखर धवन ने आलोचना करने वाले लोगों को करारा जवाब देते हुए कहा कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता. जब उनसे पूछा गया कि क्या वे अपनी फॉर्म को लेकर हो रही आलोचना से परेशान है तो गब्बर ने बताया कि अब तो 10 साल गुजर गए हैं. क्या अजीब लगेगा. लोग बोलते रहते हैं मैं प्रदर्शन करता रहता हूं. अगर आज मै उनकी बात सुनता तो यहां ना होता. शिखर धवन ने कहा कि आलोचनाओं की तो अब आदत हो चुकी है, इससे फर्क नहीं पड़ता.

शिखर धवन के पास है खास मौका

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच इस सीरीज मे शिखर धवन के पास इतिहास रचने का मौका है जो अपने करियर में दूसरी बार किसी सीरीज में भारत की अगुवाई करने जा रहे हैं. ऐसे में बडे़ खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में शिखर धवन की नजर होगी कि वह बेहद ही शानदार रिकॉर्ड दर्ज करें. देखा जाए तो धवन के साथ (IND vs WI) इस सीरीज में ओपनिंग करने वाले खिलाड़ियों के बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा गया है. एक तरफ शुभ्मन गिल की टीम में वापसी हुई है तो वहीं दूसरी ओर ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड भी ओपनिंग करने की रेस में है

विचलित नहीं होते शिखर धवन

IND vs WI

काफी समय के बाद टीम इंडिया में शिखर धवन की एंट्री भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाली सीरीज के साथ हो रही है जहां कितने खराब प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम की कप्तानी करना उनके लिए दबाव को बढ़ाने वाला साबित हो सकता है लेकिन वह कहते हैं कि वह विचलित नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरे पास अनुभव है इसलिए मैं ज्यादा चिंतित नहीं हूं. जब तक मैं आत्म विश्लेषण और सुधार करता रहूंगा तब तक कुछ भी मायने नहीं रखता.

यह भी पढ़ें- इन दो भारतीय खिलाड़ियों ने Team India में जगह नहीं मिलने पर किया Australia का रुख, अगले महीने ऑस्ट्रेलियाई टूर्नामेंट का होंगे हिस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *