IND vs WI: बुमराह की जगह T20 सीरीज में इस गेंदबाज को मिली जगह, मचा चुका है तबाही

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज आज से शुरू होने जा रही हैं जहां इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. वही बुमराह की जगह इस मैच में रोहित शर्मा एक स्टार खिलाड़ी को मौका देने वाले हैं जिन्होंने आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से हर किसी का दिल जीता था. देखा जाए तो वनडे मैच (IND vs WI) की तरह टीम इंडिया टी20 मैच में भी वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने के इरादे से उतरेगी जिसके लिए रोहित शर्मा ने पूरी तरह रणनीति बना ली है.

इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले पहले टी-20 मुकाबले में इस बार रोहित शर्मा अर्शदीप सिंह को मौका दे सकते हैं. दरअसल पिछले वनडे सीरीज में शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया था जहां रोहित शर्मा के आते ही इस खिलाड़ी को मौका मिल सकता है. आपको बता दें कि अपने डेब्यू मैच में ही अर्शदीप सिंह ने अपना पहला मेडन ओवर फेंककर हर किसी को चौंका दिया था जहां एक बार फिर से उम्मीद है कि रोहित शर्मा उन पर भरोसा जता सकते हैं.

इन खिलाड़ियों को मिली जगह

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाली T20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा की अगुवाई में नंबर 3 पर दीपक हुड्डा बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं जो इस वक्त बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. देखा जाए तो दीपक हुड्डा ने जितने भी टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं उसमें उन्होंने कमाल दिखाया है. इसके अलावा नंबर 4 सुर्य कुमार यादव, नंबर पांच पर हार्दिक पंड्या, नंबर 6 पर दिनेश कार्तिक, नंबर 7 पर अक्षर पटेल और नंबर 8 हर्षल पटेल बल्लेबाजी कर सकते है.

ये होगी प्लेइंग इलेवन

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह को शामिल किया गया है. इसमें हर उस खिलाड़ी को जगह दी गई है जिन्होंने अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीता है.

यह भी पढ़ें- Commonwealth Games में आज ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया, ये है पूरा शेड्यूल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *