IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ कोहली की जगह नंबर 3 पर उतरेगा ये खतरनाक बल्लेबाज!

IND vs WI

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 22 जुलाई से शुरू होने जा रही है तीन मैचों की वनडे सीरीज. इस सीरीज में भारतीय टीम (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को रेस्ट के लिए बाहर रखा गया है. इस समय कोहली अपने खराब फॉर्म की वजह से जूझ रहे हैं. इसके चलते उनपर बहुत दबाव बन रहा है. टीम में उन्हें अपनी स्थान बनाने के लिए बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अब वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम में विराट कोहली (Virat Kohli) की जगह नंबर तीन पर ये खतरनाक खिलाड़ी खेल सकता है मैच.

कोहली की जगह नंबर 3 पर उतरेगा ये बल्लेबाज

virat yadav

तीन मैचों के वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत से नंबर तीन पर विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) खेल सकते हैं. इस समय विश्व के सबसे खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को माना जा रहा है. भारत को सूर्यकुमार के रूप में एक ऐसा खतरनाक बल्लेबाज मिला है जो 360 डिग्री के एंगल से मैदान के चारो तरफ चौके और छक्कों की बरसात कर देता है.

इसी वजह से इस समय सेलेक्टर्स और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फेवरेट बल्लेबाज बन चुके हैं सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav). एशिया कप 2022 और टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम (Team India) के लिए टॉप आर्डर की बल्लेबाजी के लिए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बेहद जरुरी हैं.

अपनी प्रतिभा के दम पर बनाई टीम में जगह

surya

अपनी प्रतिभा के दम पर पुरे विश्व में अपना डंका बजा चुके हैं सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav). अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर पिछले कुछ समय में उन्होंने टीम इंडिया में अपना एक अलग ही मुकाम हासिल किया है. उनके बल्ले में कोई ऐसा शॉट नहीं है, जो विरोधी टीम के गेंदबाजों के पसीने ना छुड़ा दे.

IND vs WI वनडे सीरीज में भारत का संभावित Playing 11

team india 5

शिखर धवन (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, आवेश खान और युजवेंद्र चहल.

यह भी पढ़ें- T20I Retirement:अचानक इस युवा खिलाड़ी नें टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का किया एलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *