IND vs WI के तीसरे मैच में इस खिलाड़ी का करियर दांव पर, पंत ने बढाई मुश्किलें!

IND vs WI

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच कल होने वाले तीसरा और आखरी मुकाबला कई युवा खिलाड़ियों का भविष्य तय कर सकता है. इस मैच के बाद दोनों टीमों की बिच टी20 सीरिज खेली जानी है. जिससे युवा खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्डकप में जगह मिलने का सम्भवनायें बढ़ सकते है. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरिज में भारतीय टीम (Team India) में सीनियर खिलाड़ी भी ले सकते हैं हिस्सा. इस लिए ये आखरी मुकाबला खिलाड़ियों के लिए आखरी मौका बन सकता है अपना प्रदर्शन दिकहने के लिए.

ऋषभ पंत बने इस खिलाड़ी के लिए खतरा

rishab pant

भारतीय टीम विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) स्टार खिलाड़ी हैं. पंत का फॉर्म इंग्लैंड दौरे पर थोडा ढीला हुआ था लेकिन उन्होंने उसे फिर ट्रैक पर ला दिया. पंत एक मैच विनर खिलाड़ी हैं. वो अभी वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरिज में खेलते नजर आने वाले हैं. वहीं पंत के आने से संजू सैमसन (Sanju Samson) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. अगर सैमसन को भारतीय टीम (Team India) में अपना जगह बनाना है तो कल के आखरी मैच में उन्हें कमाल दिखाना पड़ेगा. अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो वो आगे के सीरीजों का हिस्सा नहीं हो पाएंगे.

IND vs WI के तीसरे मैच में दिखाने होंगे कमाल

sanju samson

इस दौरे के लिए भारतीय टीम (Team India) में बतौर विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) और संजू सैमसन (Sanju Samson) को चुना गया है. लेकिन अभी तक वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए दो मैचों में केवल संजू सैमसन (Sanju Samson) को ही मिला. पर वो पहले मैच में फ्लॉप रहे तो वही दुसरे मैच में उन्होंने 54 गेंदों में 51 रन बनाए. इससे पहले सैमसन ने आयरलैंड के खिलाफ तूफानी पारी खेली थी. जहां उन्होंने ओपनिंग करते ही 77 रनों की शानदार पारी खेली थी.

यह भी पढ़ें- Deepak Hooda और BCCI हुए ट्रोल, लोगों नें कहा- ‘बजट कम है क्या’

संजू सैमसन (Sanju Samson) को भारतीय टीम (Team India) में खुद को साबित करने के लिए बहुत कम मौके मिले है. ऐसे में अगर कल वेस्टइंडीज के खिलाफ आखरी मैच में सैमसन कुछ कमाल नहीं दिखाते हैं, तो उनके लिए थोड़ी मुश्किलें बढ़ सकती है.

कल का मैच सैमसन के लिए महत्वपूर्ण

sanju

भारतीय टीम (Team India) के लिए 2015 में डेब्यू करने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 14 टी20 इंटरनेशनल और 3 वनडे मैचों में 37.33 की स्ट्राइक रेट से 112 रन बनाए हैं, और विंडीज का ये दौरा उनके लिए उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है.

यह भी पढ़ें- Team India का ये खिलाड़ी रोहित की कप्तानी में था मैच विनर, अब धवन की कप्तानी में बना बोझ!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *