IND vs ZIM: दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, इन खिलाड़ियों की होगी एंट्री

IND vs ZIM

IND vs ZIM: दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, इन खिलाड़ियों की होगी एंट्री

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खत्म हो चुका है. जहां टीम इंडिया ने एकतरफा मुकाबले में जिंबाब्वे को 10 विकेट से हराते हुए सीरीज पर 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. वहीं 20 अगस्त को दूसरा वनडे मुकाबला खेला जाएगा जिसके लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया जा चुका है. ऐसे में माना जा रहा है कि सीरीज (IND vs ZIM) की कप्तानी कर रहे राहुल कई नए खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं जहां कप्तान की यही रणनीति होगी कि दूसरे मुकाबले में जीत हासिल करके सीरीज पर कब्जा की जाए.

यह खिलाड़ी करेंगे अपने ओपनिंग

dhawan gill

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले में शिखर धवन और शुभ्मन गिल ओपनिंग करते नजर आएंगे क्योंकि इन दोनों ही खिलाड़ियों ने पहले मुकाबले में ऐसी धमाकेदार ओपनिंग की थी कि अकेले अपने दम पर मैच को जिताया था. ऐसे में कप्तान केएल राहुल का तीसरे नंबर पर उतरना पूरी तरह से तय है. हालांकि पहले मुकाबले में अभी तक केएल राहुल को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला क्योंकि दोनों ही शुरुआती खिलाड़ियों ने खेल खत्म कर दिया था. ऐसे में दूसरे मुकाबले में केएल राहुल की क्या भूमिका होती है, यह देखना दिलचस्प होगा.

इन गेंदबाजों की होगी एंट्री

avesh kuldeep

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच पहले मुकाबले में काफी समय के बाद वापसी करते हुए दीपक चाहर ने तहलका मचा दिया. इसके अलावा अक्षर पटेल और प्रसिद्ध कृष्णा ने भी अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया. वही दूसरे वनडे मुकाबले में कुलदीप यादव और आवेश खान को मौका मिल सकता है. इसके अलावा अगर मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों की बात करें तो नंबर चार पर इशान किशन और फिर नंबर पांच पर संजू सैमसन और नंबर 6 पर दीपक हुड्डा को सीरीज (IND vs ZIM) के दूसरे मैच में बल्लेबाजी करने का मौका मिलेगा.

ये है प्लेइंग इलेवन

team india 25

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल, शिखर धवन, शुभ्मन गिल, दीपक हुड्डा, इशान किशन, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, आवेश खान, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और दीपक चाहर नजर आएंगे. आपको बता दें कि दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया बेहद ही मजबूती के साथ उतरेगी ताकि सीरीज पर कब्जा किया जा सके.

यह भी पढ़ें- ICC को नहीं है परवाह, खिलाड़ी वर्कलोड का हवाला देकर ले रहे हैं सन्यास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *