अगर IND vs ZIM सीरीज में नहीं दिखाया कमाल तो बाहर हो जाएंगे ये भारतीय खिलाड़ी

IND vs ZIM

अगर IND vs ZIM दौरे पर नहीं दिखाया कमाल तो बाहर हो जाएंगे ये खिलाड़ी

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाली सीरीज के बाद कई भारतीय खिलाड़ियों के करियर पर ब्रेक लग सकता है जहां आपको बता दें कि इस सीरीज में कई नए चेहरे को मौका दिया गया है जो अपने शानदार प्रदर्शन से अपना डूबता हुआ करियर बचा सकते हैं वरना ऐसा भी संभव है कि इस सीरीज (IND vs ZIM) के बाद उन खिलाड़ी को मौका भी ना मिले. उन खिलाड़ियों में शुमार टीम इंडिया के खिलाड़ी प्रसिद्ध कृष्ण का नाम भी आता है जो इस वक्त अपनी गेंदबाजी से कोई भी कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं और विकेट लेने के लिए जूझ रहे हैं.

करो या मरो की होगी स्थिति

avesh siraj chahar

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक तरफ आवेश खान, मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर जैसे दिग्गज गेंदबाजों को शामिल किया गया है. वहीं इस सीरीज में प्रसिद्ध कृष्णा का करियर भी दांव पर लगता नजर आ रहा है जो वेस्टइंडीज दौरे पर पूरी तरह फ्लॉप साबित रहे हैं. ऐसे में आने वाले मैचों में अगर उन्हें टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करनी है तो फिर अपनी गेंद से शानदार कमाल दिखाना होगा वरना उन्हें जल्द ही टीम इंडिया से ड्रॉप भी किया जा सकता है.

जिंबाब्वे दौरा है काफी अहम

IND vs ZIM
IND vs ZIM सीरीज के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

आपको बता दे कि बीते कई सीरीज से यह देखा जा रहा है कि टीम इंडिया के कप्तान के साथ-साथ टीम में लगातार कई बदलाव किए जा रहे हैं और नए- नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है. इसी के मद्देनजर उन खिलाड़ियों पर भी यह जिम्मेदारी है कि वह इस मौके का फायदा उठाएं और अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करें.

आपको बता दें कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दौरे पर प्रसिद्ध कृष्णा विकेट लेने में सफल नहीं हुए थे जहां अभी तक देखा जाए तो टीम इंडिया के लिए 12 वनडे मैच खेलते हुए उन्होंने 21 विकेट हासिल किए हैं जिनके लिए इस बार जिंबाब्वे (IND vs ZIM) दौरा काफी अहम माना जा रहा है.

जिंबाब्वे के कोच ने भारत को कड़ी चुनौती दी

saba karim

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाले वनडे मैच से पहले जिंबाब्वे के कोच ने भारत को यह कड़ी चुनौती देते हुए कह दिया है कि हमें हल्के में लेने की कोशिश ना करें क्योंकि उनकी टीम भारतीय टीम को हराने का माददा रखती है. उन्होंने कहा हमें हल्के में ना लो हम भारत को हरा सकते हैं. हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग उतनी ही अच्छी है जितनी मेरे समय से पहले थी. आपको बता दें कि जिंबाब्वे सीरीज (IND vs ZIM) में केएलल राहुल को कप्तानी सौंपी गई है और टीम इंडिया में कई नए चेहरों को भी मौका दिया गया है.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: वो खिलाड़ी जिन्होंने दोनों देशों के लिए खेला क्रिकेट, बंटवारे के बाद फिर चले गए हैं पाकिस्तान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *