IND vs ZIM: हमें हल्के में ना ले भारत, हम भारत को हरा सकते है, जिंबाब्वे ने भरी हुंकार

IND vs ZIM

IND vs ZIM: हमें हल्के में ना ले भारत, हम भारत को हरा सकते है, जिंबाब्वे ने भरी हुंकार

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 18 अगस्त से होने वाली है जिसके लिए टीम इंडिया जिंबाब्वे के लिए रवाना हो चुकी है. वहीं इसी बीच जिंबाब्वे के कोच ने भारतीय टीम को एक कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि हमें हल्के में लेने की बिल्कुल भी कोशिश ना करें क्योंकि हम भारत को हरा सकते हैं. आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज पर कब्जा करने के बाद टीम इंडिया का हौसला बुलंदियों पर है जहां जिंबाब्वे के साथ होने वाले वनडे मैच में भी टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन करके सीरीज (IND vs ZIM) पर कब्जा करना चाहेगी.

जिंबाब्वे ने भरी हुंकार

zimbabawe

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले जिंबाब्वे ने हुंकार भरी है और अब वह भारत को कड़ी चुनौती देने वाला है. आपको बता दें कि हाल ही में जिंबाब्वे ने वनडे और टी20 में बांग्लादेश से सीरीज जीती है. ऐसे में जिंबाब्वे की टीम भारत के खिलाफ अपना शत-प्रतिशत देने का प्रयास करेगी. जिंबाब्वे ने साथ ही ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी क्वालीफाई किया है. आपको बता दें कि इस वक्त जिंबाब्वे टीम के कोच डेव ह्यूटन है जिनकी अगुवाई में जिंबाब्वे की टीम बेहद ही शानदार प्रदर्शन कर रही हैं.

भारत के खिलाफ एक बड़ी परीक्षा होगी

zimbabwe coach

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज को लेकर जिंबाब्वे के कोच ने कहा कि इस समय सब ठीक चल रहा है लेकिन यह भारत के खिलाफ एक बड़ी परीक्षा होगी क्योंकि हम दुनिया के सबसे मजबूत

टीम के साथ खेल रहे हैं लेकिन मैं अब भी टीम से अच्छा प्रदर्शन करने और वास्तव में अपनी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद करूंगा. आपको बतादें कि, जब से जिंबाब्वे के नए कोच डेव ह्यूटन बने हैं तब से लगातार 2017 से जिंबाब्वे किसी शिर्ष देश के खिलाफ पहली वनडे सीरीज जीती है. देखा जाए तो जिंबाब्वे की टीम में कई ऐसे शानदार बल्लेबाज हैं जो वास्तव में शानदार बैटिंग करते हैं. ऐसे में टीम इंडिया को इन खिलाड़ियों पर अपनी नजर बनाए रखनी होगी.

IND vs ZIM मैच होने से पहले जिम्बाब्वे ने दी चेतावनी

Dave Houghton

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाले वनडे मैच से पहले जिंबाब्वे के कोच ने भारत को यह कड़ी चुनौती देते हुए कह दिया है कि ‘हमें हल्के में लेने की कोशिश ना करें’ क्योंकि उनकी टीम भारतीय टीम को हराने का माददा रखती है. उन्होंने कहा ‘हमें हल्के में ना लें, हम भारत को हरा सकते हैं. हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग उतनी ही अच्छी है जितनी मेरे समय से पहले थी.’ आपको बता दें कि जिंबाब्वे सीरीज (IND vs ZIM) में केएलल राहुल को कप्तानी सौंपी गई है और टीम इंडिया में कई नए चेहरों को भी मौका दिया गया है.

यह भी पढ़ें- IND vs ZIM सीरीज के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *