Asia Cup: मोहम्मद रिजवान ने टी-20 में पूरे किए 5000 रन, भारत को रहना होगा सावधान

Asia Cup

Asia Cup: मोहम्मद रिजवान ने टी-20 में पूरे किए 5000 रन, भारत को रहना होगा सावधान

इस वक्त एशिया कप (Asia Cup) में सुपर 4 टीमें स्पष्ट हो चुकी है जिनके बीच आज से मुकाबला शुरू हो जाएगा. ऐसे में रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच एक रोचक मुकाबला होने वाला है. दरअसल इस वक्त पाकिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे है जिन्होंने हांगकांग के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए टी-20 करियर में अपने 5000 रन पूरे कर लिए हैं. ऐसा करने वाले वह सातवें पाकिस्तानी बल्लेबाज है. ऐसे में रविवार को होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया को इस खिलाड़ी पर अपनी नजर रखनी होगी.

आपको बता दें कि हांगकांग के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने 57 गेंदों में 78 रन की शानदार पारी खेली जिस वजह से पाकिस्तान की टीम हांगकांग को बुरी तरह से हरा पाई.

बनाया ये खास रिकॉर्ड

md rizwam

मोहम्मद रिजवान एशिया कप (Asia Cup) के अपने पहले मुकाबले में भारत के खिलाफ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे लेकिन हांगकांग के खिलाफ उनका बल्ला जमकर बोला जहां इसी के साथ उन्होंने 78 रन की पारी खेलते हुए 5000 रन पूरे कर लिए. जिन्होंने अपनी पारी के दौरान छह चौके और एक छक्के की मदद से 57 गेंद में 78 रन की शानदार पारी खेली. मोहम्मद रिजवान ने फखर ज़मान के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी की जिस वजह से पाकिस्तान की टीम 193 के स्कोर पर पहुंच सकी.

पाकिस्तान ने हांगकांग को बुरी तरह हराया

pakistan vs hong kong

एशिया कप (Asia Cup) की सुपर 4 में अपनी जगह बनाने के लिए हांगकांग और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस हारकर सबसे पहले बल्लेबाजी किया जहां 2 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए. ऐसे में कप्तान बाबर आजम ओपनिंग करने आए जो केवल 9 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद मोहम्मद रिजवान ने 78 रन की शानदार पारी खेलकर नाबाद रहे. उसके बाद खुशदिल ने भी अपने बल्ले से कमाल दिखाते हुए 15 गेंदों में 35 रन बनाए जिस वजह से पाकिस्तान के सामने हांगकांग की टीम पूरी तरह ध्वस्त हो गई.

यह भी पढ़ें- Asia Cup में शुरू होगी आज से सुपर-4 की जंग, पाकिस्तान को फिर से हराने के लिए भारत तैयार, ये है पूरा शेड्यूल

रविवार को होगा महा मुकाबला

ind vs pak 1

एक बार फिर से फैंस के लिए इंटरटेनमेंट का पूरा डोज तैयार है जहां रविवार को एक बार फिर से भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप (Asia Cup) में महा मुकाबला देखने को मिलेगा. हांगकांग और पाकिस्तान के बीच जो भी टीम यह मुकाबला जीतती, उस टीम का सीधा मुकाबला भारत के साथ होता जहां पाकिस्तान ने एक बड़े अंतर के साथ हॉन्गकोंग को हराते हुए सारी तस्वीरें स्पष्ट कर दी हैं. देखा जाए तो कल का यह मुकाबला कई मायने में अहम है जहां टीम इंडिया अपनी जीत के लय को एशिया कप (Asia Cup) में बरकरार रखना चाहेगी. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान- भारत के खिलाफ पहली जीत दर्ज करने की फिराक में होगी.

यह भी पढ़ें- Asia Cup: बांग्लादेश को हराने के बाद श्रीलंकाई टीम ने किया नागिन डांस, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *