‘ये लाएंगे वर्ल्ड कप’, T20 World Cup से पहले अभ्यास मैच में भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बाद गुस्साए फैंस ने जम कर किया ट्रोल

T20 World Cup

'ये लाएंगे वर्ल्ड कप', T20 World Cup से पहले अभ्यास मैच में भारतीय टीम के शर्मनाक हार के बाद गुस्साए फैंस ने जम कर किया ट्रोल

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया गई हुई है. जहां वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में भारतीय खिलाड़ियों को शर्मनाक हार मिली. भारतीय टीम के बल्लेबाज इस अभ्यास मैच में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए. केएल राहुल द्वारा बनाया गया 74 रन भारत के लिए कुछ कमल नहीं कर सकी.

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खलाफ भारत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, जिसके बाद वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी में बल्लेबाजी करने आई. गेंदबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाजों ने एक शानदार शुरुआत की जिसमे रविचंद्रन आश्विन की खतरनाक गेंदबाजी के चलते वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को 169 रनों का लक्ष्य दिया. जबाब में भारतीय बल्लेबाजों ने टी20 के इस अभ्यास मैच में मात्र 132 रन बनाकर सिमट गए. जिसके वजह से भारत ने इस मुकाबले को 36 रन से गंवा दिया.

T20 World Cup से पहले अभ्यास मैच भारत का शर्मनाक हार

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भातरीय टीम पर सबकी नजर रहने वाली है, क्योंकि इस टीम को वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. लेकिन वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस शर्मनाक हार के बाद भारतीय फैंस ने खो दिया है अपना टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का विश्वास. रोहित शर्मा इस मुकाबले में बल्लेबाजी करने हीं नहीं आए, तो वहीं विराट कोहली और सूर्यकुमार इस मैच के हिस्सा नहीं थे. वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा दिए गए 169 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम में केएल रोहुल को छोड़ कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक सका.

भारतीय फैंस ने टीम लिया अड़े हाथों

शानदार अर्धशतक के साथ 74 रनों की पारी से भी केएल राहुल कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके, क्योंकि क्रीज पर उनका साथ किसी भी भारतीय बल्लेबाज ने नहीं दिया. ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक जैसे दमदार खिलाड़ी भी इस अभ्यास मैच में फ्लॉप हो गए. जिसके बाद से भारतीय फैंस का पारा चढ़ गया और उन्होंने टीम को अड़े हाथों लेना शुरू कर दिया.

Read More:- ‘डिविलियर्स का इंडियन वर्जन हैं Suryakumar Yadav’, साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी डेल स्टेन का बयान