T20 World Cup के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से करारी हार के बाद भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर ऐसे निकाले भड़ास

T20 World Cup

T20 World Cup के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से करारी हार के बाद भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर ऐसे निकाले भड़ास

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भारत करारी हार के बाद भारतीय टीम के फैन सोशल मीडिया पर निकल रहे हैं अपना गुस्सा. इंग्लैंड के सलमी बल्लेबाजों के सामने भारतीय गेंदबाजों ने किया निराश. अकेले अपने दम पर एलेक्स हेल्स और जोस बटलर नें भारत को करारी हार के साथ इंग्लैंड को फाइनल में पहुंचाया. भारतीय गेंदबाजों से इस मुकाबले में एक भी विकेट लेना मुश्किल हुआ. वहीं भारतीय टीम पर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सवाल उठा रहे हैं.

एक फैंस ने बीसीसीआई को ट्वीट कर कहा की, हम हर भारतीय टीम से केएल राहुल को तत्काल हटाने की मांग करते हैं. फैंस के रूप में हमें उनकी प्यारी भारतीय टीम के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत करने के कारण काफी नुकसान हुआ है. हमें आपकी बल्लेबाजी से कितनी बार भुगतना पड़ता है.

T20 World Cup के फाइनल में पाकिस्तान और इंग्लैंड आपने-सामने

भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) सेमीफाइनल में 10 विकेट से हराकर इंग्लैंड फाइनल में पहुंची. भरता के खिलाफ पहले टॉस जीत कर इंग्लिश टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. वहीं भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गवांकर 168 रनों का स्कोर खड़ा किया. इस मुकाबले में उप कप्तान केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी से सबको निराश किया और सलामी बल्ल्लेबजी करते हुए दोनों ने अपनी साझेदारी से 20 रन भी नहीं बनाए. केएल राहुल तो मात्र 5 रन बनाकर 5 गेंद में आउट हो गए. जबकि रोहित शर्मा ने 27 रन बनाकर 28 गेंदों में पवेलियन लौट गए.

वही भारतीय गेंदबाजों ने सबसे ज्यादा निराश किया. रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर ने इस मुकाबले में इंग्लैंड को सबसे ज्यादा रन दिए. रोहित शर्मा के किसी भी गेंदबाज से एक भी विकेट नहीं लिया गया और एलेक्स हेल्स और जोस बटलर नें इंग्लैंड के लिए भारत के खिलाफ अपने दम पर 170 रनों की साझेदारी की. इस दौरान एलेक्स हेल्स ने 86 रन बनाए और जोस बटलर ने 80 रन के साथ दोनों खिलाड़ी नाबाद रहे.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup, IND vs ENG: 10 विकेट से हारकर भारत ने गवांय फाइनल का मौका, हेल्स और बटलर की आंधी में बह गए रोहित के गेंदबाज