Asia Cup में पाकिस्तान के खिलाफ ये होगी भारत की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

Asia Cup

Asia Cup में पाकिस्तान के खिलाफ ये होगी भारत की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

27 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup) की शुरुआत होने जा रही हैं जहां इसके अगले दिन 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान मुकाबला देखने को मिलेगा जिसके लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कई चेहरे अपनी जगह पक्की करते नजर आ रहे हैं. दरअसल भारत- पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला हर मायने में अहम माना जाता है. यही वजह है कि रोहित शर्मा एशिया कप (Asia Cup) के इस मैच में बेहद ही शानदार और मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतर कर पाकिस्तान से अपनी पुरानी हार का बदला लेना चाहेंगे जिसके लिए कई स्टार खिलाड़ियों को जगह दी जा सकती है.

ये होगी ओपनिंग जोड़ी

rohit kl

एशिया कप (Asia Cup) के साथ कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं जिन्हे आते ही एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं. यह दोनों ही शानदार खिलाड़ी है जो बड़ी- बड़ी पारी खेलने की काबिलियत रखते हैं. इसके अलावा नंबर 3 पर विराट कोहली का उतरना पूरी तरह से तय है जिनका पाकिस्तान के खिलाफ बेहद ही शानदार रिकॉर्ड है. कोहली बड़े मैचों के खिलाड़ी माने जाते हैं जो इस वक्त आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. यही वजह है कि एशिया कप (Asia Cup) में उनका प्रदर्शन देखने लायक होगा.

इन खिलाड़ियों पर होगी मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी

suryakumar rishabh hardik

एशिया कप (Asia Cup) के लिए पाकिस्तान के खिलाफ नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव को जगह मिल सकती है जिन्होंने बीते मुकाबले में अपने बल्ले से खूब धमाल मचाया था. वही ऋषभ पंत नंबर पांच पर बल्लेबाजी कर सकते हैं जो तीनों फॉर्मेट के सबसे शानदार खिलाड़ी माने जाते हैं. इसके अलावा छठे नंबर के लिए धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का नाम पूरी तरह से तय नज़र आ रहा है जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में माहिर है. इसके अलावा जाए तो शानदार फॉर्म में चलने के बाद भी दिनेश कार्तिक को इस बार बाहर बैठना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें- Neeraj Chopra ने धमाकेदार वापसी करते हुए जीता लुसाने डायमंड लीग का खिताब

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

team india 38

एशिया कप (Asia Cup) में 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, यूज़वेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह को जगह मिल सकती है.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli के समर्थन में उतरे केएल राहुल, कहा- पाकिस्तान के खिलाफ कोहली करेंगे सब की बोलती बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *