रोहित शर्मा की टीम के लिए बोझ बना ये फ्लॉप प्लेयर, अगले मैच में कप्तान दिखा सकते हैं बाहर का रास्ता!

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा की टीम के लिए बोझ बना ये फ्लॉप प्लेयर, अगले मैच में कप्तान दिखा सकते हैं बाहर का रास्ता!

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 मैच जीतकर सीरीज पर 1-0 से बढ़त बना ली है. इस मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाज और गेंदबाजों ने गजब का धमाकेदार प्रदर्शन किया. लेकिन टीम में एक ऐसा खिलाड़ी भी था जिसने अपने खराब प्रदर्शन के चलते कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को निराश किया. ऐसे में अगले मैच के प्लेइंग 11 में अपनी जगह बनाना इस खिलाड़ी के मुश्किल हो सकता है.

इस खिलाड़ी ने अपने खराब प्रदर्शन तोड़ा भरोसा

surykumar

कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव पर भरोसा जताते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्हें ओपनिंग करने का मौका दिया. उनपर बहुत बड़ा दांव खेलते हुए रोहित शर्मा उनसे पहले बल्लेबाजी करवाया. लेकिन सूर्यकुमार ने इस मौके का फायदा उठाने में असफल रहे. यादव पिछले कुछ समय से अपने अपने खराब फॉर्म से जूझ रहें है. जिसके वजह से अगले टी20 मैच में रोहित शर्मा उन्हें टीम से बहार भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- कप्तान रोहित शर्मा टी20 सीरीज के पहली जीत पर नहीं दिखे खुश, दिया ये बड़ा बयान

इंटरनेशनल में पहली बार किया ओपनिंग

surykumar yadav

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में ओपनिंग करते हुए सूर्यकुमार यादव के ऊपर भारत को एक शानदार शुरुआत दिलाने की बड़ी जिम्मेदारी थी. लेकिन यादव ने 16 गेंदों में मात्र 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. सूर्यकुमार यादव एक मिडिल ओर्डर के बल्लेबाज हैं और वह ज्यादातर इंटरनेशनल मैचों के मध्य में हीं खेले हैं. लेकिन सूर्यकुमार के लिए ये पहला मौका था जब उन्हें ओपनिंग में बल्लेबाजी करने का मौका मिला है.

भारत के सामने विंडीज प्लेयर पस्त

ind vs wi 7

वेस्टइंडीज के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 191 रनों का टारगेट दिया, जिसका पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज टीम ने 122 रन बना कर 68 रन से हार गई. ‘मैन ऑफ द’ दिनेश कार्तिक ने अपनी बल्लेबाजी से विंडीज गेंदबाजो की हालत पतली कर दी थी. वहीं भारतीय गेंदबाज भी इस जीत में बराबर के हिस्सेदार हैं, जिन्होंने 20 ओवर में वेस्टइंडीज को 122 रन देकर 8 विकेट चटकाए.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: पहले मुकाबले में नहीं चला वेस्टइंडीज का जादू, रोहित-कार्तिक की तूफानी पारी ने तोड़ा सपना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *