फिर से लेट शुरू हुआ IND vs WI का तीसरा T20, लेकिन इस बार भारत ने दर्ज की धमाकेदार जीत

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहद ही शानदार जीत दर्ज की है जहां इस मुकाबले में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए इस सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है. इस मैच (IND vs WI) के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव ने अपने बल्ले से तूफानी पारी खेलकर वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को पूरी तरह पस्त कर दिया. यही वजह है कि तीसरे T20 मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को एक बड़ी जीत हासिल हुई है और टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया है.

इन खिलाड़ियों ने दिखाया कमाल

yadav iyer

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए तीसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 76 रनों की तूफानी पारी खेली. एक तरफ जहां उनसे ओपनिंग करवाने को लेकर कई लोग सवाल उठा रहे थे तो वही अब इस धमाकेदार पारी से उन्होंने हर किसी की बोलती बंद कर दी है और यह साबित कर दिया है कि वह हर स्थान पर खेलने के योग्य है. अपनी पारी के दौरान सूर्यकुमार यादव ने 8 चौके और 4 छक्के लगाए. वही इसके अलावा ऋषभ पंत ने 33 रन और श्रेयस अय्यर ने 24 रन की पारी खेली.

आसानी से भारत ने किया लक्ष्य का पीछा

rohit arshdeep

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए तीसरे टी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और भारत के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 19 ओवर में 3 विकेट खोकर ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. जब कप्तान रोहित शर्मा रिटायर्ड हर्ट हुए तब ऐसा लग रहा था कि यह मैच (IND vs WI) टीम इंडिया के हाथ से निकल गया लेकिन सूर्यकुमार यादव ने पारी को संभाल कर टीम इंडिया को जीत दिलाई.

देर से शुरू हुआ IND vs WI का मैच

wi vs ind toss

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला अपने तय समय से डेढ़ घंटे की देरी से शुरू हुआ. टीम इंडिया ने अपनी दूसरी हार का बदला पूरा करते हुए ऐसा खेल दिखाया कि कैरेबियाई टीम घुटने पर आ गई. वहीं अगर गेंदबाजी की बात करें तो इस मैच में भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 35 रन देकर दो विकेट लिए.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराकर भारत ने ली सीरीज में 2-1 की बढ़त, सूर्यकुमार यादव बने जीत के हीरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *