Asia Cup के फाइनल में भारतीय जर्सी पहने फैंस को किया गया स्टेडियम से बाहर

Asia Cup

Asia Cup के फाइनल में भारतीय जर्सी पहने फैंस को किया गया स्टेडियम से बाहर

एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराते हुए खिताब पर कब्जा किया है जहां दूसरी ओर फाइनल मुकाबला देखने पहुंचे भारतीय फैंस के साथ एक बदसलूकी का मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो के बाद इस तरह की हरकत करने वाले लोगों की कड़ी आलोचना की जा रही हैं. दरअसल इस बार एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल में टीम इंडिया नहीं पहुंची है. इस वजह से भारतीय फैंस को फाइनल में भारत की जर्सी के साथ घुसने नहीं दिया गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल मुकाबले में जब भारतीय फैंस मैच का लुफ्त उठाने दुबई स्टेडियम में पहुंचे तो वहां उनके साथ बदसलूकी की गई. भारतीय फैंस को अंदर केवल इसलिए नहीं जाने दिया गया क्योंकि उन्होंने टीम इंडिया की जर्सी पहनी हुई थी क्योंकि ऐसा तो नहीं था कि अंदर केवट श्रीलंका और पाकिस्तान के फैंस को ही एंट्री देनी थी. एक फैन ने कहा कि पुलिस वाले हमें धक्के मार कर निकाल रहे हैं. बोल रहे हैं इंडिया आउट है और कहा गया कि अगर अंदर आना है तो श्रीलंका या पाकिस्तान की जर्सी पहन कर आओ. इस पर भारतीय फैंस ने कहा कि हम कोई और जर्सी क्यों पहने.

आईसीसी लेगी कडा़ एक्शन

एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल मुकाबले में भारतीय फैंस के साथ हुई इस बदसलूकी को लेकर आईसीसी और एशिया क्रिकेट काउंसिल से शिकायत की गई है जहां इस मामले में कड़ा एक्शन लेने की उम्मीद की जा रही है. वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल मुकाबले में भारतीय फैंस के साथ इस तरह के बर्ताव किए जाने पर सोशल मीडिया पर लोग बुरी तरह भड़के हुए हैं और इस वीडियो के वायरल होने के बाद काफी आलोचना भी करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Pakistan की टीम को उन्ही के लोगों ने लिया अड़े हाथों, कहा- सीखने की है जरूरत…

श्रीलंका ने जीता खिताब

एशिया कप (Asia Cup) 2022 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रन से हराते हुए छठी बार खिताब पर कब्जा किया. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया जहां सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने पाकिस्तान के सामने 170 रनों का लक्ष्य रखा जो पाकिस्तानी बल्लेबाज नहीं चेज कर पाए. इसी के साथ इस मैच में श्रीलंका के गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया जिस वजह से पाकिस्तान 15 ओवर के बाद पूरी तरह कमजोर नजर आई और यह मैच श्रीलंका के पक्ष में चला गया.

यह भी पढ़ें- Sri Lanka ने 6ठी बार जीता एशिया कप का खिताब, पाकिस्तान को दिन में दिखाएं तारे