T20 World Cup से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने बताया पाक के खिलाफ अपना प्लान

T20 World Cup

T20 World Cup से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने बताया पाक के खिलाफ अपना प्लान

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम कल ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुई. टीम अब वहां पहुंच चुकी है और कल से टीम का अभ्यास शुरू होने वाला है. इसी बीच बीसीसीआई टीवी पर युज्वेंद्र चहल के शो चहल टीवी का एक विडियो बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है. इस शो में चहल के अलावा हर्शल पटेल, दीपक हुड्डा और अर्शदीप सिंह दिख रहें है. इस विडियो में खिलाड़ियों ने अपने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का अनुभव शेयर किया.

चहल बने होस्ट, खिलाडियों ने दिए सवालो के जवाब

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए ऑस्ट्रेलिया गए युज्वेंद्र चहल ने शो को होस्ट करते हुए कहा की, “चहल टीवी आ चूका है कहां पर? ऑस्ट्रेलिया, यहां पर बहुत कड़ाके की ठंढ पड़ रही है आपको क्या बताएं, चाय पिने की बहुत जरूरत है. आज हमारे साथ है वो जो पहली बार टी20 वर्ल्ड कप खेल रहे हैं including me, हर्शल भाई पटेल, दीपक हूड्डा एंड अर्शदीप सिंह.”

हर्शल ने साझा किया अपना अनुभव

चहल के सवालों का जवाब देते हुए हर्शल पटेल ने कहा की, “बहुत बड़ा अमेजिंग एक्सपेरिएंस होने वाला है, सब एक्साईटेड है जैसे प्रिपेयर कर के आए हैं और जैसा आपने बोला की बहुत ठंढ है यह पर तो धीरे धीरे acclimatize करेंगे.”

इंडिया का ब्लेजर पहना तो बहुत गर्व हुआ- दीपक हूड्डा

दीपक हूड्डा ने भी चहल के सवालो पर कहा की, “जब ये न्यूज़ पता चली थी तो ये मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए बहुत ही गर्व की बात थी, तब मै ग्राउंड पर हीं था. तो yes मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं. मतलब जैसे हर्शल भाई ने बोला की all set for world cup now thats it.”

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम के ब्लेजर पहनने के सवाल पर दीपक हुड्डा ने जवाब देते हुए कहा की, ‘जब वो ब्लेजर पहना तो बहुत गर्व महसूस हुआ. लेकिन उस टाइम थोड़े नर्वस भी थे, जिस चीज़ के लिए इतने दिनों से पुरा टीम तयारी कर रहा था वो समय आ गया और उस चीज़ के लिए निकल रहे थे तो बिलकुल हम इसके लिए बहुत उत्साहित थे.’

छाती गर्व से चौड़ी हो गई- अर्शदीप

अर्शदीप सिंह ने भी ब्लेजर को लेकर कहा, ‘पाजी हमारी छाती तो उतनी चौड़ी नहीं है लेकिन जैसे हीं वो ब्लेजर पहना छाती गर्व से चौड़ी हो गई. तो वो बहुत हीं ख़ुशी और गर्व वाला पल था.’

इंग्लिस में बोला तो चहल ने रोक दिया

उसके बाद जब चहल हर्शल पटेल के पास माइक लेकर गए तो उन्होंने इंग्लिस में बोला शुरू किया तब चहल ने उन्हें बिच में रोकते हुए मजाकिया अंदाज में बोला, ‘चहल टीवी हिंदी में’ ये कहकर सभी हंसने लाहे उसके बाद हर्शल पटेल ने कहा- आप किसी बड़े गोल (T20 World Cup) को हासिल करने जा रहे है और हम सब साथ में जब वो ब्लेजर पहने तो वो बहुत प्राउड मूवमेंट था हमारे लिए.

T20 World Cup में पाकिस्तान के खिलाफ हर्शल ने बताया अपना प्लान

चहल ने जब हर्शल से पूछा की टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए क्या प्लान है जब पहला मैच पाकिस्तान से है और क्या तयारी है. तब हर्शल ने कहा की, “बस ये दो हफ्ते में समझेंगे ऑस्ट्रेलिया के कंडीशन को मौसम को अपने स्किल्स के हिसाब से उन साडी चीजों को अडॉप्ट करना है और 23 से पहले हमें मेंटली फ्य्जिकाली खुद को तैयार करना है.”

यह भी पढ़ें- T20 World Cup में भारत-पाक के मैच के पहले रामिज़ राजा का बड़ा बयान, भारत पर कसे तंज

गेंदबाजो को बाउंस से होगा फायदा

चहल ने बताया की, यहां की फिल्ड बाउंस वाली है और जब बाउंस रहता है तब आपको गेंद ज्यादा तेज करने की जरुरत नहीं रहती. तो आप अपनी स्पिन की एंगल चेंज कर सकते हो क्योंकि बैट्समैन को आड़ा मरने में मुश्किल होता है यहां पर तो जब बाउंस होता है तो बौलर के पास भी चांस रहता है तो उसमे आप अपना स्पी वेरिएसन उसे कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Deepak Chahar की जगह साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में वाशिंगटन सुंदर को मिली जगह