Asia Cup में भारत की ओपनिंग जोड़ी में होंगे रोहित शर्मा और केएल राहुल, नंबर 3 पर होंगे कोहली

Asia Cup

Asia Cup में भारत की ओपनिंग जोड़ी में होंगे रोहित शर्मा और केएल राहुल, नंबर 3 पर होंगे कोहली

एशिया कप (Asia Cup) के लिए टीम इंडिया के 15 खिलाड़ियों का ऐलान किया जा चुका है जिसके बाद अब चर्चा शुरू हो चुकी है. अगस्त से एशिया का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जाएगा. वहीं 28 अगस्त को इस टूर्नामेंट का महामुकाबला होगा. इसका मतलब है कि इस दिन भारत और पाकिस्तान में मुकाबला होगा. एशिया कप यूएई में खेला जाएगा. बीसीसीआई ने इस टूर्नामेंट के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का एलान भी कर दिया है. जिसमें कई खिलाड़ियों की वापसी हुई है तो कई खिलाड़ी चोट की वजह से बाहर है.

ये खिलाड़ी रहेंगे ओपनर

rohit rahul 1

एशिया कप (Asia Cup) में टीम इंडिया के लिए कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान केएल राहुल ओपनिंग करते नजर आएंगे. दरअसल केएल राहुल लगभग 3 महीने के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं जहां उनके लिए यह टूर्नामेंट बेहद ही अहम होने वाला है. वहीं दूसरी ओर कप्तान रोहित शर्मा के पास अपनी कप्तानी में एक नया इतिहास रचने का मौका है. वही देखा जाए तो एशिया कप (Asia Cup) में ईशान किशन के शामिल होने की उम्मीद थी लेकिन केएल राहुल की वापसी के बाद ईशान किशन का पत्ता कट चुका है जो ज्यादातर मौकों पर रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते नजर आते हैं.

बेहद मज़बूत होगा टॉप ऑर्डर

rohul rohit kohali

एशिया कप (Asia Cup) में भारत के टॉप ऑर्डर में केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली होंगे. लंबे वक्त के बाद कोहली और राहुल की टीम इंडिया में वापसी हुई है. हालांकि, कोहली अपनी विराट फॉर्म में नहीं हैं. लेकिन विरोधी जानते हैं कि वह अकेले दम पर टीम इंडिया को एशिया कप (Asia Cup) का खिताब जिता सकते हैं. यही वजह है कि एशिया कप में विराट कोहली का प्रदर्शन बेहद ही मायने रखता है जिन पर हर किसी की निगाहें होंगी

ऐसा होगा मिडिल ऑर्डर

rishabh suryakumar

एशिया कप (Asia Cup) में भारत का मिडिल ऑर्डर भी बेहद मज़बूत दिख रहा है. मिडिल में टी20 इंटरनेशनल में दुनिया के नंबर दो बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, शानदार फॉर्म में चल रहे ऋषभ पंत, बल्ले और गेंद से धमाल कर रहे हार्दिक पांड्या और आईपीएल 2022 के बेस्ट फिनिशर दिनेश कार्तिक होंगे. आपको बता दें कि एशिया कप में अभी तक टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है जहां इस बार यूएई में इस खेल का आयोजन होना है.

ये भी पढ़ें- Asia Cup में संजू सैमसन को फिर किया गया नजरअंदाज, फैंस ने पूछा- क्या गलती कर दी उसने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *