IND vs PAK: अर्शदीप और पंड्या के सामने नहीं टिक पाए पाकिस्तानी बल्लेबाज, भारत को दिया 160 का लक्ष्य

IND vs PAK

IND vs PAK: अर्शदीप और पंड्या के सामने नहीं टिक पाए पाकिस्तानी बल्लेबाज, भारत को दिया 160 का लक्ष्य

भारत पाकिस्तान (IND vs PAK) की बीच आज टी20 वर्ल्ड कप का महा-मुकाबला खेला जा रहा है. भारत के खतरनाक गेंदबाजों ने आज पाकिस्तान के खिलाफ अपना एक अलग हीं रूप दिखाया है. टॉस जीत कर पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले फील्डिंग का चुनाव किया. पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी कर 8 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 159 रन बनाकर भारत को 160 का लक्ष्य दिया. लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के मैदान में पाकिस्तान के बल्लेबाजों को दिखाया अपना दम.

भारत के सामने पाकिस्तान के बल्लेबाज फेल

टॉस हार करत पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक पाए. बाबर आजम जीरो पर तो रिजवान मात्र 4 रन बनाकर आउट हो गए. इफ्तिखार अहमद ने एक बढ़िया तूफानी पारी खेली. उन्होंने 34 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्के बनाकर 51 रन बनाकर मुहम्मद शमी के गेंद पर एलबीडबल्यू आउट हो गए.

वहीं पाकिस्तान के लिए शान मसूद ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 42 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 552 रन बनाए. इनके अलावां पाकिस्तान का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक पाया. इस तरह से पाकिस्तान ने 8 विकेट के नुकसान पर भारत को 160 रन का लक्ष्य दिया है

IND vs PAK मुकाबले में कमाल के भारतीय गेंदबाज

भारतीय गेंदबाजों की बात करे तो अर्शदीप सिंह और हार्दिक पंड्या ने खतरनाक गेंदबाजी की. अर्शदीप ने अपने निर्धारित 4 ओवर में 8 की इकॉनोमी के साथ 32 रन देकर 3 विकेट चटकाए. वहीं हार्दिक पंड्या ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में मात्र 30 रन देकर 3 विकेट झटके. इनके अलावा मोहम्मद शमी ने 1 विकेट लिए तो आखिरी ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने भी 1 विकेट अपने नाम किया.