जानबूझकर Jasprit Bumrah को किया गया चोटिल, इस दिग्गज के बयान ने मचाई सनसनी

Jasprit Bumrah

जानबूझकर Jasprit Bumrah को किया गया चोटिल, इस दिग्गज के बयान ने मचाई सनसनी

दरअसल टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर हो चुके हैं जो इस वक्त लगातार चर्चा का विषय बन चुके हैं जिस पर फैंस के साथ-साथ कई दिग्गज खिलाड़ी भी अपनी प्रतिक्रिया साझा करते नजर आ रहे हैं लेकिन इस वक्त जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की चोट पर एक दिग्गज खिलाड़ी ने बहुत बड़ा बयान दे दिया है जिस वजह से सनसनी मर चुकी है और अब इसे अलग- अलग एंगल दिया जा रहा है.

इस दिग्गज के बयान से मचा बवाल

चोट के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का टीम से बाहर होना यह भारत के लिए किसी बड़े खतरे से कम नहीं है जिस पर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने बहुत बड़ी बात कहते हुए कहा है कि उनकी वापसी को लेकर टीम ने जल्दी कर दी हो सकता है कि स्ट्रेस फ्रैक्चर पहले से ही रहा हो. इतना ज्यादा नहीं लेकिन हो सकता है यह दो मैच खेलने के बाद प्रेशर से बिगड़ गया हो. उन्हें मैच खिलाने को लेकर जल्दबाजी कर दी गई.

यह भी पढ़ें- IND vs SA सीरीज के बीच ICC ने लागू किए नए नियम, सख्ती से से करना होगा पालन

टीम मैनेजमेंट पर उठाया सवाल

भारतीय टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाते हुए वसीम जाफर ने कहा कि उन्हें खिलाड़ियों की फिटनेस का पूरी तरह ध्यान रखना चाहिए. मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनको टीम में वापस लाने से बेहतर होता कि बुमराह (Jasprit Bumrah) को कुछ और समय दिया जाता और वह टी-20 वर्ल्ड कप तक पूरी तरह फिट हो जाते. मुझे नहीं पता कि उनकी चोट कितनी सीरियस है लेकिन मुझे लगता है उन्हें और समय मिलना चाहिए था.

यह भी पढ़ें- Mohammed Shami की क्या गलती है, कोहली से बॉलिंग करा लो, सिराज की एंट्री पर भड़के फैंस

बुमराह को लेकर बरती गई लापरवाही

आपको बता दें कि काफी समय के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने चोट से वापसी की थी जहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह केवल दो मैच खेल पाए थे और साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में उन्हें चोट की वजह से ही शामिल नहीं किया गया था जहां वह अब काफी लंबे ब्रेक पर जा सकते हैं. वही देखा जाते जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की इस चोट के बाद लोग बीसीसीआई पर भी तरह के सवाल उठा रहे हैं और टीम मैनेजमेंट को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- 3 साल में 3 बार चोटिल हो चुके हैं Jasprit Bumrah, भारत को कई बार दे चुके हैं दर्द