IPL 2022: Chahal की पत्नी धनश्री ने बटलर के साथ लगाए ठुमके, तो चहल को आया गुस्सा

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भले ही गुजरात के हाथों फाइनल में राजस्थान रॉयल्स हार गई हो लेकिन इसके बाद भी यूज़वेंद्र चहल (Chahal) पर्पल कैप जीतने में कामयाब हुए हैं जहां इस सीजन वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर बने हैं. फाइनल मुकाबले के बाद युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी पत्नी जोस बटलर के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही है.

धनश्री ने लगाए बटलर के साथ ठुमके

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में यूज़वेंद्र चहल (Chahal) ने पर्पल कैप जीतकर हर किसी को चौंका दिया है जहां इस खुशी में युजवेंद्र चहल की पत्नी अपने पति और ऑरेंज कैप विनर जोस बटलर के साथ ठुमके लगाती नजर आई जहां कुछ देर के बाद धनश्री फ्रंट पर खड़े होकर स्टेप कर रही थी और उनके पीछे बटलर उनकी डांस को कॉपी कर रहे थे जहां बटलर को यह काम करता देख चहल ने जो रिएक्शन दिया वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बटलर के साथ धनश्री को देख चहल को आया गुस्सा

IPL 2022

जैसे ही जोस बटलर के साथ धनश्री ने ठुमके लगाने शुरू किए वैसे ही सोशल मीडिया पर यूज़वेंद्र चहल का मजेदार रिएक्शन वायरल हो रहा है जहां बटलर और अपनी पत्नी धनश्री को एक साथ डांस करते देख वह साइड में खड़े हो गए और दोनों को देखने लगे. आपको बता दें कि इस वीडियो में धनश्री बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है जो राजस्थान की बाकी टीम के साथ दिख रही है.

राजस्थान के लिए यादगार रहा सीजन

IPL 2022

भली आईपीएल 2022 (IPL 2022) की ट्रॉफी राजस्थान रॉयल्स को नहीं मिली लेकिन इसके बाद भी राजस्थान को अपने ऊपर गर्व होगा कि उन्होंने दमदार प्रदर्शन दिखाते हुए फाइनल में अपनी जगह बनाई. देखा जाए तो शुरु से ही टीम ने बेहद ही अच्छा प्रदर्शन दिखाया था जिस वजह से टीम ने एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को हराकर फाइनल में जगह बनाई लेकिन फाइनल में गुजरात के हाथों 7 विकेट से हारना पड़ा.

ये भी पढ़े-  इंग्लैंड की Katherine Brunt और Nat Sciver ने की शादी, ये महिला क्रिकेटर्स भी आपस में करा चुकी हैं शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *