IPL 2022: Deepak Hooda का कैच पकड़ने के चक्कर में घायल हुआ पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का दूसरे क्वालीफायर लखनऊ और बेंगलुरु के बीच खेला गया जहां दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने लखनऊ की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अपने बल्ले से ऐसा छक्का लगाया जिसे पकड़ने के चक्कर में पुलिसकर्मी चोटिल हो बैठा जहां सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि जब दीपक हुड्डा नंबर 4 पर बैटिंग करने आए थे उस दौरान वह पुलिसकर्मी ने गेंद को आते देख अपने हाथ ऊपर कर दिए लेकिन गेंद की रफ्तार काफी ज्यादा थी जिस वजह से उन्हें चोट लग गई.

कैच पकड़ने के चक्कर में हुए घायल

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के दूसरे एलिमिनेटर में दीपक हुड्डा आठवें ओवर में नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए थे जहां उन्होंने एक लंबा शॉट मारा जिनकी गेंद को एक पुलिसकर्मी अपने हाथ से कैच करना चाहता था लेकिन गेंद की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि वह पुलिसकर्मी के हाथ से लगती हुई पीछे चली गई जिस वजह से पुलिसकर्मी के हाथ में चोट आ गई. हालांकि इस वजह से उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है बस हाथों में थोड़ी सी अकड़न है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में यह कई बार देखा जा चुका है कि अपने पसंदीदा बल्लेबाज के शॉट को पकड़ने के लिए लोग स्टेडियम में तरह- तरह की हरकतें करते हैं जिस वजह से कई बार उन्हें चोट भी लग जाती है तब भी लोग बाज नहीं आते हैं.

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जहां दीपक हुड्डा ने जब एक छक्का जड़ा तो गेंद दर्शकों के बीच जा पहुंची जिस वजह से पुलिसकर्मी को इस गेंद को पकड़ने की कोशिश करना भारी पड़ा और उनके हाथ में गहरी चोट लग गई क्योंकि गेंद की रफ्तार काफी तेज थी जहां इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

बेंगलुरु ने लखनऊ को हराया

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का दूसरा क्वालीफायर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर ज्वाइन जॉइंट के बीच खेला गया जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने 20 ओवर में 207 रन बनाए. वही इस दौरान लखनऊ की टीम इस स्कोर का पीछा नहीं कर पाई जिस वजह से उन्हें यह मैच गवांना पड़ा. बेंगलुरु की जीत में रजत पाटीदार सबसे बड़े हीरो साबित हुए जिन्होंने 54 गेंदों का सामना करते हुए 112 रन बनाए.

ये भी पढ़े- Ranji: Sachin Tendulkar के बेटे को फिर किया गया नजरअंदाज, मुंबई की टीम में पृथ्वी शॉ बने कप्तान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *