IPL 2022: Gujrat के जीतने के बाद जय शाह की खुशी को लोगों ने बताई नौटंकी, पहले से फिक्स था मैच

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में राजस्थान को हराकर गुजरात टाइटंस (Gujrat) ने जैसे ही ट्रॉफी पर कब्जा किया वैसे ही जय शाह की खुशी का ठिकाना नहीं था जहां गुजरात के खिताब जीतने के बाद वह खुशी से झूम उठे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उनकी खुशी को नौटंकी बताया है. इसके बाद लगातार गुजरात की जीत को लेकर तरह-तरह की बातें नजर आ रही हैं. अब कुछ लोग इस मैच को फिक्स बता रहे है और कहा जा रहा है कि पहले से ही यह तय हो चुका था कि गुजरात टाइटंस फाइनल में विजेता बनेगी.

जय शाह की खुशी को लोगों ने कहा नाटक

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटन के रूप में एक नई चैंपियन टीम उभर कर सामने आई है जहां फाइनल में मुकाबला जीतने के बाद गृह मंत्री अमित शाह के बेटे और बीसीसीआई सचिव जय शाह की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जहां वह खुशी से स्टेडियम में झूमने लगे. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होते ही लोगों ने तरह-तरह की बातें शुरू कर दी है. कुछ लोगों का कहना है कि जय शाह को पहले से पता था कि गुजरात की टीम फाइनल जीतेगी फिर इस तरह का नाटक क्यों.

मैच फिक्स होने का लगा आरोप

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात एक नए चैंपियन के तौर पर उभर चुकी है जहां ट्रॉफी जीतने के बाद ही गुजरात टाइटंस को लेकर तरह-तरह की बात कही जा रही है. लोगो का कहना है कि गुजरात में गुजरात टाइटन का हारना यह कहीं से भी सटीक नहीं बैठ रहा जिस वजह से गुजरात को यह मैच जीताया गया. इसके बाद कुछ लोगों ने यह भी कहा कि गुजरात में चुनाव होने वाले हैं. इस वजह से गुजरात की टीम को आईपीएल की ट्रॉफी थमाई गई है. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले वक्त मे हीं पता चलेगा.

IPL 2022 को लेकर बड़ा खुलासा

IPL 2022

आपको बता दें कि गुजरात के विजेता बनते ही सोशल मीडिया पर एक अलग ही बहस छिड़ चुकी है. ऐसे में स्टेडियम में गृह मंत्री अमित शाह का आना इस बहस को और मजबूत कड़ी प्रदान कर रहा है जहां इस बात की चर्चा होने लगी है कि गुजरात टाइटन का फाइनल मुकाबला गुजरात में खेलना और जीतना यह पहले से तय था. लोगों की बातें सच साबित तब होने लगी जब टॉस जीतने के बाद भी राजस्थान की टीम ने फील्डिंग करने के बजाय बल्लेबाजी करने का फैसला लिया.

ये भी पढ़े-  IPL 2022: इस वजह से फाइनल में गेंदबाजी करने उतरे हार्दिक पांड्या, जीतना चाहते थे खिताब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *