IPL 2022: Hardik Pandya को मिला करोड़ों का तोहफा, वीडियो शेयर कर जाहिर की खुशी

IPL 2022

IPL 2022: Hardik Pandya को मिला करोड़ों का तोहफा, वीडियो शेयर कर जाहिर की खुशी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम को पहले ही सीजन में ट्रॉफी जीता कर चर्चा में छाए हुए हैं जहां इसी खुशी में उन्हें एक प्यारा सा खूबसूरत तोहफा किसी ने गिफ्ट किया है जिसे पाकर हार्दिक पांड्या काफी खुश हैं और उन्होंने इस खूबसूरत तोहफे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है जहां अब हार्दिक पांड्या के इस वीडियो शेयर करने के बाद लोग उस पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

हार्दिक पांड्या को मिला खूबसूरत तोहफा

WhatsApp Image 2022 06 04 at 10.55.03 AM

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की ट्रॉफी जीतने के बाद हार्दिक पांड्या को बिजनेसमैन वीरा पहाड़िया के द्वारा गिफ्ट किया गया है. यह गिफ्ट एक कस्टमाइज किया गया पेंडेंट है जिस पर एक ओर गुजरात टाइटंस तो दूसरी तरफ आईपीएल 2022 (IPL 2022) चैंपियन लिखा हुआ है जहां हार्दिक पांड्या इसे अपने गले में पहने हुए नजर आ रहे हैं जिसे देखकर फैंस भी काफी खुश है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस इन दिनों पूरी तरह चर्चा में छाए हुए हैं जहां टीम के चैंपियन बनने के बाद लगातार टीम के हर खिलाड़ी को लेकर चर्चा चलती रहती है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें हार्दिक पांड्या उस पेंडेंट को अपने गले में पहने हुए हैं और बैकग्राउंड में गुजरात टाइटंस का एंथम सॉन्ग भी सुनाई दे रहा है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या को तोहफा बिजनेसमैन वीरा पहाड़िया ने दिया है. वह बेहद ही यूनिक है जो दिखने में भी बहुत खूबसूरत लग रहा है.

IPL 2022 में हार्दिक पांड्या का कमाल

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बतौर कप्तान हार्दिक पांड्या एक नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस के साथ जुड़े थे जिन्होंने पहली ही सीजन में इस फ्रेंचाइजी को ट्रॉफी दिलाई है जहां हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी से लेकर उनके बल्लेबाजी की भी खूब तारीफ हुई और उनकी कप्तानी में गुजरा टाइटंस ने जिस तरह प्रदर्शन किया वह भी चर्चा का विषय बना रहा.

ये भी पढ़े-  IND vs SA: कप्तान बनते ही KL Rahul दिखे एक्शन में, इन गेंदबाजों का करेंगे इस्तेमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *