IPL 2022: कभी नहीं देखा होगा IPL में ऐसा कैच, सचिन तेंदुलकर भी हुए इस फिल्डर के फैन

WhatsApp Image 2022 05 15 at 12.18.40 PM

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के हर मुकाबले में ऐसा दृश्य देखने को मिलता है जिसे देखकर दर्शकों की आंखें खुली की खुली रह जाती है जहां एक बार फिर से आईपीएल (IPL) के मैदान पर ऐसा ही नजारा देखने को मिला जिसे देखकर इस बार क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी इस खिलाड़ी के मुरीद हो गए हैं जहां सोशल मीडिया पर अब इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ होने लगी है.

इस खिलाड़ी ने पकड़ा अनोखा कैच

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मैच में जब सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला चल रहा था तो उस वक्त हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक यह ओवर डाल रहे थे जिनके सामने अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी कर रहे थे जहां उमरान मलिक की बॉल पर शॉट खेलने के चक्कर में अजिंक्य रहाणे, शशांक सिंह को कैच दे बैठे लेकिन यह कैच उस फिल्डर ने बड़े ही अनोखे अंदाज से पकड़ा जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल होने लगा. इसी के साथ शशांक सिंह के इस कैच को आईपीएल(IPL) के इस सीजन का सबसे बेहतरीन कैच माना जा रहा है.

सचिन तेंदुलकर भी हुए मुरीद

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) मे शशांक सिंह ने बाउंड्री पर स्लविपर कवर के पास अजिंक्य रहाणे का जो शानदार कैच पकड़ा उसके बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है जहां महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे जहां सचिन तेंदुलकर ने अपने टि्वटर हैंडल से शशांक सिंह की बेहतर फील्डिंग की तारीफ की है.

कोलकाता के खिलाड़ियों ने किया कमाल

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपने आप को प्लेऑफ की रेस में बरकरार रखने के लिए कोलकाता ने खूब शानदार प्रदर्शन किया जहां सबसे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की टीम ने 177 रन बनाए जहां आंद्रे रसेल ने अपनी टीम के लिए अकेले 49 रनों की शानदार पारी खेली. इसी के साथ इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी छठी जीत दर्ज कर ली है और टीम को अभी तक 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. अगर कोलकाता की टीम बाकी बचे सारे मुकाबले जीत जाती है तो प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद नजर आ सकती है.

यह भी पढ़ें – IPL 2022: चहल से Wanindu Hasaranga ने छीना पर्पल कैप, इस मैच में मचाया धमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *