IPL 2022: Rajat Patidar को जिस RCB ने निकाला उसी का किया बेड़ा पार, खोली सबकी आंखें

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का दूसरा क्वालीफायर बेंगलुरु और लखनऊ के बीच खेला गया. इस मैच में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) एक ऐसे खिलाड़ी बनकर उभरे जिन्हें कभी भी किसी का साथ नहीं मिला लेकिन जब इन्हें मौका मिला तो उन्होंने हर किसी की बोलती बंद कर दी और अपने आपको साबित कर दिया कि वह भी किसी से कम नहीं है. बिल्कुल यह बात रजत पाटीदार पर सटीक बैठती है कि किस्मत कब किस ओर मुड़ जाए यह कोई नहीं जानता और रजत पाटीदार के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

2 साल तक नहीं मिला भाव

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ये वही रजत पाटीदार (Rajat Patidar) है जिन्हें 50 दिन पहले कोई पूछता भी नहीं था और आज हर तरफ इन्हीं के चर्चे हो रहे हैं. रजत पाटीदार पिछले साल भी बेंगलुरु का हिस्सा थे लेकिन बड़ी नीलामी के कारण उन्हें रिटेन नहीं किया गया था जहां दो बार 2 सालों तक उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला था लेकिन जब रजत पाटीदार को खेलने का मौका मिला तो इस अहम परिस्थिति में इस जीत का महत्व केवल आरसीबी के खिलाड़ी ही समझ सकते हैं जहां रजत पाटीदार ने लखनऊ के खिलाफ शतक बनाकर हर किसी की बोलती बंद कर दी.

मौका मिलते ही चमके पाटीदार

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के दूसरे क्वालीफायर में जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को लखनऊ के खिलाफ मैच खेलने उतरना था, उस वक्त 28 साल के बल्लेबाज रजत पाटीदार को लेकर किसी ने नहीं सोचा था कि वह इतनी बड़ी पारी खेलेंगे और बेंगलुरु की जीत में सबसे बड़े हीरो बन जाएंगे. आरसीबी ने उस वक्त सोचा भी नहीं होगा कि वे उनको ऐसा मैच जिताएंगे जिसकी उम्मीद किसी को नहीं होगी.

मैदान पर आते ही रचा इतिहास

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मैच में लखनऊ के खिलाफ रजत पाटीदार ने अपने करियर की अब तक की सबसे शानदार पारी खेलकर आरसीबी के मुंह पर बहुत बड़ा तमाचा मारा है और यह साबित किया है कि आरसीबी ने उनको ना खरीद कर इतनी बड़ी गलती की थी. इसी के साथ आरसीबी की तरफ से क्वालीफायर में शतक बनाने वाले वह पहले खिलाड़ी बन चुके हैं. आपको बता दें कि सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने 207 रन बनाए जहां लखनऊ की टीम इस स्कोर का पीछा नहीं कर पाई और 14 रनों से मैच को हारना पड़ा.

ये भी पढ़े- Virat ने की Rajat Patidar की तारीफ, कहा- मैंने आजतक ऐसी पारी नहीं देखी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *