IPL 2022 से बाहर होते ही Rishabh Pant पर टूटा दुखों का पहाड़, अपने ही दोस्त ने किया विश्वासघात

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बीच दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान और टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ एक बहुत बड़ी घटना हुई है जिसे लेकर अब चर्चा शुरू हो चुकी हैं. दरअसल ऋषभ पंत के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है जिसे लेकर उन्होंने हरियाणा के क्रिकेटर मृणांक सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है जहां इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई शुरू हो चुकी है.

यह है पूरा मामला

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बीच ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ एक बहुत बड़ी धोखाधड़ी हो गई है जिस बारे में चर्चा करते हुए ऋषभ पंत ने बताया कि पिछले साल फरवरी में 1 करोड़ 63 लाख रुपए की उनके साथ धोखाधड़ी हुई है. मृणांक सिंह को इस महीने की शुरुआत में जुहू पुलिस ने ₹600000 की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया था जहां ऋषभ पंत इस खिलाड़ी से फ्रैंक मुलर वैनगार्ड याचिंग सीरीज से एक घड़ी खरीदना चाहते थे और उन्होंने इस घड़ी के लिए 36 लाख 25 हजार ₹120 भी दिए थे.

इसके अलावा रिचर्ड मिल की एक घड़ी के लिए 62.60 लाख भी रुपए भी दिए जहां पंत ने आरोप लगाया है कि सस्ते दामों पर लग्जरी घड़ियां दिलाने की पेशकश पर उन्हें ठगा गया है और उन्हें लगभग डेढ़ करोड़ का चूना लगाया गया है.

झूठ बोलकर ठगा करोड़ों रुपए

IPL 2022

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने साथ हुए धोखाधड़ी को लेकर शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि जनवरी 2021 में मृणांक सिंह ने ऋषभ पंत और उनके मैनेजर सोलंकी को बताया कि उसने लग्जरी घड़िया, बैग आदि खरीदने और बेचने का बिजनेस शुरू किया है. उसने क्रिकेटरों के संदर्भ दिए जिनके बारे में उन्होंने दावा किया था कि उन्हें भी सामान बेचा गया है.

उसने पंत और मैनेजर को झूठे वादे किए कि वह उनके लिए अच्छी छूट और बहुत सस्ते दामों पर लग्जरी घड़ियां और अन्य सामान खरीद सकता है जिसके बाद ऋषभ पंत और उनके मैनेजर को इस बात पर भरोसा हो गया तब पंत ने उससे घड़ी खरीदने का फैसला लिया और उनके साथ करोड़ों का धोखाधड़ी हो गया.

बाउंस चेक के जरिए हुई ठगी

IPL 2022

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के मैनेजर पुनीत सोलंकी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जहां उन्होंने बताया कि बाउंस चेक के जरिए मृणांक सिंह ने उनसे ठगी की है 10 फरवरी 2021 में ऋषभ पंत ने मृणाल सिंह को एक लग्जरी गाड़ी और कुछ आभूषण बेचने के लिए दिए थे जो उसके द्वारा 65 लाख 70 हजार में खरीदे गए थे जहां अभी तक आरोपी ने यह सारा पैसा पंत को नहीं लौटाया है.

ये भी पढ़े – 3 साल बाद Dinesh Karthik को मिली Team India में जगह, IPL से जीता सेलेक्टर्स का दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *