IPL 2022: लात घुसो से Shikhar Dhawan के पिता ने की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की टीम पंजाब किंग इस बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है जिस वजह से अब सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा चल रही थी जहां यह चर्चा खत्म भी नहीं हुई की दूसरी तरफ शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनके पिता लात घुसो से उनकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं जहां इस वीडियो में शिखर धवन के अलावा एक पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद है.

इस वजह से Shikhar Dhawan की हुई पिटाई

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार प्रदर्शन दिखाने के बाद भी शिखर धवन की टीम पंजाब किंग प्लेऑफ में जगह बना पाने में नाकामयाब हुई जिस वजह से उनका आईपीएल 2022 का सफर खत्म हो गया. वहीं इसी के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस वीडियो को खुद शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें उनके पिता जमकर उनकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं और कहा जा रहा है कि प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं करने की वजह से उनके पिता काफी नाराज है जिस वजह से उनकी पिटाई हुई.

ये है पूरा मामला

IPL 2022

दरअसल शिखर धवन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर इंटरटेनमेंट के लिए शेयर किया था जिस वीडियो को देखकर शायद आप भी अपने आप को हँसने से नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो की टीम में खुद शिखर धवन ने लिखा है कि प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं करने की वजह से अपने पिता से मार खा रहा हूं जहां इस वीडियो के वायरल होते ही लाखों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘बापू तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकले, क्या बात है’.

वायरल वीडियो में दिखा शिखर धवन का फुल ड्रामा

IPL 2022

दरअसल इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि शिखर धवन के पिता महेंद्र पाल धवन उनकी जमकर पिटाई करते दिख रहे हैं. धवन के पिता पहले उन्हें एक जोर का थप्पड़ मारते हैं और फिर जमीन पर गिरा कर लातों की बरसात करते हैं. आपको बता दें कि पंजाब की टीम इस बार प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाई है जहां टीम ने 14 मैचों में केवल सात जीत दर्ज किए थे.

ये भी पढ़े- Afridi ने Yasin Malik को लेकर दिया विवादित बयान, अमित मिश्रा ने दिया करारा जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *