IPL 2022 मे खराब प्रदर्शन के बावजूद Venkatesh Iyer को मिली Team India में जगह, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाकर टीम इंडिया (Team India) में वापस अपनी जगह बनाई है लेकिन इन खिलाड़ियों में एक ऐसा नाम भी शामिल है जिसने आईपीएल में बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखाया. इसके बाद भी इस खिलाड़ी को जब साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह दी गई तो सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मच गया जहां इस खिलाड़ी के सेलेक्शन में हर किसी को चौंकाया है.

IPL में फ्लॉप होने के बाद भी मिली टीम में जगह

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले वेंकटेश अय्यर इस बार आईपीएल में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं जहां इस बात को कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है कि खराब प्रदर्शन दिखाने के बावजूद भी वेंकटेश अय्यर को टीम इंडिया में जगह दी गई है. आपको बता दें कि खराब प्रदर्शन के कारण ही उन्हें आईपीएल में टीम से बाहर भी किया गया और ओपनिंग करने की जगह नीचे खिलाया गया.

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

IPL 2022

एक तरफ जैसी ही वेंकटेश अय्यर का सेलेक्शन साउथ अफ्रीका सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया (Team India) में हुआ वैसे ही सोशल मीडिया पर बवाल मचना शुरू हो गया जहां लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया कि सेलेक्टर ने शिखर धवन को नहीं चुना और वेंकटेश अय्यर में ऐसा क्या देखा जो इन्हें टीम इंडिया में जगह दे दी. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में वेंकटेश ने 12 मैचों में केवल 183 रन बनाए हैं जिनके बल्ले से केवल एक अर्धशतक देखने को मिला है. इसके बावजूद भी क्या देखकर सेलेक्टर्स ने उन पर भरोसा दिखाया है यह तो आगे पता चलेगा.

इन खिलाड़ियो की हुई टीम इंडिया में वापसी

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों के लिए जीवनदान साबित हुआ है जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन दिखाकर टीम इंडिया में अपनी वापसी का आगाज किया है. उन खिलाड़ियों में ऋतुराज गायकवाड, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर जैसे कई स्टार खिलाड़ी शामिल है जिन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में मौका दिया गया है जहां इस सीरीज में अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक दो नए युवा खिलाड़ी भी नजर आएंगे जिन्होंने आईपीएल में जमकर बल्लेबाजों पर कहर बरसाया है.

ये भी पढ़े – SA vs IND: कप्तान बनने का सपना देख रहे थे Shikhar Dhawan, सेलेक्टर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *