IPL 2022: खराब प्रदर्शन के बाद भी Virat Kohli ट्विटर पर सबसे ज्यादा हुए सर्च, वजह जान चौक जायेंगे

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के खत्म होते ही विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आ रही है जहां इस बार खराब प्रदर्शन के बावजूद भी सोशल मीडिया पर विराट कोहली का बोलबाला देखने को मिला है. इस बार विराट कोहली ने अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखाया जहां बेहद ही खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें काफी आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा. इसके बाद भी वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले खिलाड़ी बने हैं जिन्हें लेकर काफी ट्वीट भी की गई है.

फेल होकर भी चर्चा में रहे कोहली

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में केवल विराट कोहली ही नहीं बल्कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने भी ट्विटर पर बाजी मार ली है जहां ये इस साल की सर्वाधिक चर्चित टीम रही जो ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहीं और इस बीच खराब प्रदर्शन के बावजूद भी विराट कोहली ट्विटर पर छाए रहे जिनको लेकर काफी ट्वीट किए गए हैं. अगर 26 मार्च से 30 मई के बीच देखा जाए तो सबसे ज्यादा स्वीट बेंगलुरु उसके बाद चेन्नई उसके बाद मुंबई इंडियंस को लेकर खुब ट्वीट की गई.

आरसीबी को मिली प्लेऑफ में जगह

IPL 2022

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अच्छा प्रदर्शन दिखाया जिस वजह से यह टीम प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही लेकिन इसके बाद एलिमिनेटर मैच में राजस्थान के हाथों हारने के बाद इस टीम का चैंपियन बनने का सपना चकनाचूर हो गया. इस बार गुजरात टाइटन एक नई चैंपियन के तौर पर उभरी है.

गुजरात ने जीता खिताब

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटन एक ऐसी टीम है जिसने शुरू से ही बाकी टीमों पर अपना दबदबा बरकरार रखा. प्वाइंट्स टेबल में हमेशा नंबर एक पर कायम रहने वाली गुजरात टाइटंस इस बार एक नई फ्रेंचाइजी के तौर पर आईपीएल में शामिल हुई थी जिसने अपने पहले ही सीजन में खिताब जीतकर इतिहास रच दिया है.

ये भी पढ़े-  Deepak Chahar आज करेंगें गर्लफ्रैंड Jaya से शादी, धोनी समेत ये खिलाड़ी हो सकते हैं शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *