IPL 2022: नॉटआउट के बाद भी पवेलियन लौटना यशस्वी को पड़ा महंगा, हाथ से गया मैच

WhatsApp Image 2022 05 25 at 11.25.46 AM

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पहला क्वालीफायर राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया जहां इस मैच को गुजरात टाइटंस ने जीत कर सीधे फाइनल में एंट्री मारी है. वही इस मैच में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जिसके बाद राजस्थान के सभी खिलाड़ी अपना सर पकड़ कर बैठ गए जहां इस गलती का भुगतान राजस्थान टीम को यह मैच गंवाकर करना पड़ा. हालांकि अभी भी राजस्थान के पास एक और मौका हैं.

नॉटआउट के बाद भी पवेलियन लौटे

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के पहले क्वालीफायर में सबसे पहले टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जहां दूसरे ओवर में यशस्वी जयसवाल जब आउट हो गए थे तो उस वक्त उनका कैच शाहा ने पकड़ा था. इस दौरान अंपायर ने यशस्वी को नॉट आउट करार दिया था लेकिन वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान तब हो गए जब नॉट आउट होने के बाद भी यशस्वी पवेलियन लौट गए जिस दौरान अंपायर का रिएक्शन देखने लायक था.

सोशल मीडिया पर वायरल अंपायर का रिएक्शन

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के इस मैच में यशस्वी जैस्वाल को जब नॉटआउट करार दिया गया उस वक्त वह बिना कुछ सोचे समझे पवेलियन चले गए जहां इस घटना के बाद अंपायर ब्रूस ऑक्सेनफोर्ड का रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यशस्वी जयसवाल के पवेलियन लौटने के बाद कप्तान संजू सैमसन और जोश बटलर ने पारी संभालने की पूरी कोशिश की पर संजू सैमसन 47 रन बनाकर आउट हो गए. वही जोश बटलर जिन्होंने टीम को तूफानी शुरूआत दिलाई वह भी अपनी टीम को मैच नहीं जीता पाए.

फाइनल में पहुंची गुजरात

IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के पहले क्वालीफायर में गुजरात ने राजस्थान को हराते हुए सीधे फाइनल में एंट्री मार ली है जहां इस मैच में गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया है. अपने डेब्यू सीजन में फाइनल में पहुंचने वाली गुजरात टाइटंस आईपीएल की पहली टीम है. सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने गुजरात के सामने 188 रनों का लक्ष्य रखा जहां अंतिम ओवर में गुजरात ने इस लक्ष्य को हासिल करके मैच को अपने नाम किया.

ये भी पढ़े – IPL 2022 मे खराब प्रदर्शन के बावजूद Venkatesh Iyer को मिली Team India में जगह, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *