Irfan Pathan ने चेतेश्वर पुजारा से पूछ डाला ‘क्या इरादा है’, जमकर वायरल हो रहा ट्वीट

Irfan Pathan

Irfan Pathan ने चेतेश्वर पुजारा से पूछ डाला 'क्या इरादा है', जमकर वायरल हो रहा ट्वीट

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट और बयानों को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं जहां इस बार इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपने बल्ले से कमाल दिखा रहे चेतेश्वर पुजारा को लेकर अपने टि्वटर हैंडल से एक बहुत बड़ी बात कह दी है जहां इस ट्वीट के बाद लोग जमकर इस पर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. दरअसल इन दिनों टीम इंडिया के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं जिन्होंने अपने बल्ले से कई रिकॉर्ड भी तोड़े हैं. यही वजह है कि इस खिलाड़ी का नाम हर किसी की जुबान पर है.

Irfan Pathan ने पूछा क्या इरादा है

irfan pathan 1

अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इरफान पठान (Irfan Pathan) ने चेतेश्वर पुजारा को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘क्या इरादा है’ जहां इरफान पठान का यह ट्वीट इस वक्त धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. आपको बता दे कि इस वक्त चेतेश्वर पुजारा बेहद ही खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं. यही वजह है कि इस खिलाड़ी ने अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. इतना ही नहीं इरफान पठान (Irfan Pathan) के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर अब इन्हें वापस टीम इंडिया में शामिल करने की मांग भी तेज हो चुकी है.

बल्ले से मचा रहे धमाल

cheteshwar pujara

35 वर्षीय टीम इंडिया के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा इन दिनों इंग्लैंड में रॉयल लंदन कप खेल रहे हैं जो एक वनडे टूर्नामेंट है जिसमें चेतेश्वर पुजारा ससेक्स टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं. अभी तक देखा जाए तो चेतेश्वर पुजारा ने अपनी पिछली पांच पारियों में तीन शतक लगाया है जहां मीडिलसेक्स के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा के नाम 400 रन का बड़ा स्कोर दर्ज हो चुका है.

सबसे खास बात तो यह है कि इसमें चेतेश्वर पुजारा ने 90 बॉल में 132 रन की पारी खेली जिनमें उनका स्ट्राइक रेट लगभग 150 के आसपास था. अगर रॉयल लंदन वनडे कप की बात करें तो चेतेश्वर पुजारा ने अभी तक आठ मैच में 614 रन बनाए हैं जिनमें उनके नाम तीन शतक और दो अर्धशतक है.

यह भी पढ़ें- Asia Cup के लिए कुरान पढ़ते पहुंचा ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, लोगों ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन

टीम इंडिया में शामिल करने की मांग हुई तेज

chateshwar pujara 2

देखा जाए तो इरफान पठान (Irfan Pathan) के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर चेतेश्वर पुजारा को लेकर अब टीम इंडिया में शामिल करने की मांग तेज हो चुकी है. दरअसल यह खिलाड़ी कई समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं जिन्होंने अपने आप को साबित करने के लिए काउंटी टीम के लिए क्रिकेट खेलना शुरू किया जहां अब इनके बल्ले से जिस तरह रन निकल रहे हैं ऐसे में आने वाले समय में इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में जरूर मौका दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Asia Cup के लिए दुबई में आमने-सामने हुए बाबर आजम और विराट कोहली, मची सनसनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *