Irfan Pathan की पत्नी और बच्चे के साथ एयरपोर्ट पर हुआ खराब बर्ताव, विस्तारा नें मांगी माफी

Irfan Pathan

Irfan Pathan की पत्नी और बच्चे के साथ एयरपोर्ट पर हुआ खराब बर्ताव, ट्विटर पर जाहिर किया गुस्सा

एशिया कप के लिए तैयारी कर रहे टीम इंडिया के खिलाड़ीयों के साथ-साथ कमेंट्री करने के लिए कई दिग्गज भी कर रहे हैं. जिनमें से एक नाम इरफान पठान (Irfan Pathan) का है. वहीं इसी बीच उनके साथ एक ऐसी घटना घटी है कि सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात को जाहिर किया है. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने इस वक्त सोशल मीडिया पर अपने साथ खराब बर्ताव को लेकर एक बहुत बड़ी बात कही है जिसकी अब उन्होंने शिकायत भी दर्ज की है.

Irfan Pathan के साथ हुआ बुरा बर्ताव

irfan pathan 2

दरअसल इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपने टि्वटर हैंडल से अपने साथ हुए बुरे बर्ताव की घटना को जाहिर किया है और बताया है कि आज मैं मुंबई से दुबई विस्तारा की फ्लाइट यूके 201 से रवाना हो रहा था. इसी दौरान चेक इन काउंटर पर मेरे साथ खराब बर्ताव किया गया. मेरी कंफर्म टिकट में विस्तारा ने हेर- फेर कर दिया था. इसके समाधान के लिए मुझे काउंटर पर घंटों खड़े रहना पड़ा था जहां मेरे साथ पत्नी, एक 8 महीने और एक 5 साल का बच्चा भी था जिन्हें इस वजह से काफी परेशानी झेलनी पड़ी और यह परेशानी केवल मैं ही नहीं बल्कि यहां पर कई लोग झेल चुके है.

इसके बाद विस्तारा ने उनके पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा की, ‘प्रिय श्री पठान, हम आपके अनुभव के बारे में सुनकर बहुत चिंतित हैं और प्राथमिकता के आधार पर घटना की जांच कर रहे हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने संपर्क विवरण और डीएम के माध्यम से आपसे जुड़ने का सुविधाजनक समय साझा करें। ~टीम विस्तारा”

एशिया कप में करेंगे कमेंट्री

irfan pathan commentry

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कमेंट्री में अपनी किस्मत आजमाई और आज वह कमेंट्री में भी पूरी तरह चमक उठे हैं. दरअसल 27 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत होने वाली है जिसके लिए सभी टीम पूरी तरह से तैयार है. वही इस टूर्नामेंट में कमेंट्री करने के लिए भी कई दिग्गज खिलाड़ी की तैयारी एकदम पूरी हो चुकी है और एशिया कप के लिए ही कमेंट्री करने के लिए दुबई पहुंचने से पहले इरफान पठान (Irfan Pathan) के साथ एयरपोर्ट पर इस तरह की घटना देखने को मिली जिसकी उन्होंने काफी आलोचना की.

यह भी पढ़ें- Team India में मौका नहीं मिला तो भड़क उठा ये खिलाड़ी, कहा- मैं 35 का हूं 75 का नहीं

27 अगस्त से शुरू हो रहा है एशिया कप

asia cup schedule 1

27 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत हो रही है जिसके लिए खिलाड़ियों के साथ-साथ कॉमेंटेटर और फैंस भी काफी उत्साहित है. देखा जाए तो 28 अगस्त को होने वाले भारत- पाकिस्तान के मुकाबले पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है. अभी तक भारत ने सबसे ज्यादा 7 बार एशिया कप जीता है. वहीं दूसरे नंबर पर श्रीलंकाई टीम आती है जिसने एशिया कप पर 5 बार कब्जा जमाया है. ऐसे में एक बार फिर से टीम इंडिया के पास अपनी पुरानी हार का बदला लेने का मौका है.

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant ने कहा- मुझे किसी से डर नहीं लगता लेकिन विराट कोहली का गुस्सा…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *