बीच मुकाबले में Ishan Kishan ने अक्षर पटेल को मारी गेंद, गुस्से में आग बबूला हुए खिलाड़ी

Ishan Kishan

बीच मुकाबले में Ishan Kishan ने अक्षर पटेल को मारी गेंद, गुस्से में आग बबूला हुए खिलाड़ी

भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में ईशान किशन (Ishan Kishan) और अक्षर पटेल के बीच एक ऐसा वाक्या देखने को मिला कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जहां एक तरफ लोग इस वीडियो पर जमकर मजे लेते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर मैदान पर एक बहुत बड़ा विवाद भी नजर आया. आपको बता दें कि इस मैच में जब जिंबाब्वे की पारी चल रही थी तो 28वें ओवर में इशान किशन (Ishan Kishan) ने कुछ ऐसा किया कि अक्षर पटेल आग बबूला हो गए.

दोनों खिलाड़ियों के बीच हुआ विवाद

axar ishan

भारत और जिंबाब्वे के बीच दूसरे वनडे के दौरान जब जिंबाब्वे की पारी का 28 वा ओवर चल रहा था उस वक्त सिन विलियमसन और रेयान बर्ल बल्लेबाजी कर रहे थे जहां एक खिलाड़ी के शॉट पर गेंद फील्डिंग कर रहे ईशान किशन (Ishan Kishan) के पास पहुंची. इशान किशन ने गेंद को थ्रो किया तो गेंद पिच के पास मौजूद अक्षर पटेल को पीठ के पास जाकर लगी. तब अक्षर पटेल ने अपने सर को हाथ से ढक लिया था जहां इस घटना के बाद अक्षर पटेल पूरी तरह गुस्से में नजर आए और उन्होंने ईशान किशन (Ishan Kishan) को गुस्से में घूर कर देखा. हालांकि बाद में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने इसके लिए माफी भी मांगी.

संजू सैमसन ने लपका हैरतअंगेज कैच

sanju samson 1

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जिंबाब्वे के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया जहां एक तरफ ईशान किशन (Ishan Kishan) और अक्षर पटेल की बीच हुई वाक्य ने सबका ध्यान खींचा. वहीं दूसरी ओर विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने एक हैरतमंद कैच पकड़कर हर किसी को चौका दिया. संजू सैमसन ने जिंबाब्वे के सलामी बल्लेबाज को आउट करने के लिए अपने दाहिनी ओर डाइव लगाते हुए एक हाथ से कैच पकड़ा जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ओपनिंग जोडी़ में हुआ बदलाव

dhawan gill

भारत और जिंबाब्वे के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में ओपनिंग जोड़ी में बदलाव देखने को मिला जहां पहले मुकाबले में शिखर धवन और शुभ्मन गिल ओपनिंग करने उतरे थे. वहीं दूसरे मैच में पारी की शुरुआत केएल राहुल और शिखर धवन ने की. जहां केएल राहुल केवल 1 रन बना कर आउट हुए. वही ईशान किशन (Ishan Kishan) केवल 6 रन की की पारी खेल पाए. दूसरी ओर देखा शिखर धवन 33 रन, शुभ्मन गिल ने 33 रन, दीपक हुड्डा 25 रन और संजू सैमसन ने 43 रन की शानदार पारी खेली.

यह भी पढ़ें- Team India की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने किया संन्यास का ऐलान, लॉर्ड्स में खेलेंगी आखिरी मुकाबला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *