Asia Cup से बाहर होने पर ईशान किशन का छलका दर्द, कहा- अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना

asia cup

Asia Cup से बाहर होने पर ईशान किशन का छलका दर्द, कहा- अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना

एशिया कप (Asia Cup) के ऐलान होने के बाद से लगातार कई खिलाड़ियों का दिल टूटा है क्योंकि अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी जब एशिया कप (Asia Cup) में उन खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली तो सोशल मीडिया के माध्यम से अब खिलाड़ी अपना दर्द साझा कर रहे हैं जहां टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर माने जाने वाले इशान किशन ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट साझा किया है जो इस वक्त चर्चे में छाया हुआ है. उन्होने गाने के माध्यम से अपना दर्द बयां किया है.

इशान किशन ने बयां किया दर्द

ishan kishan 3

एशिया कप (Asia Cup) में नहीं चुने जाने पर ईशान किशन ने अपने इंस्टाग्राम से एक गाना शेयर करते हुए लिखा कि ‘अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना, तुझे मूर्ख समझे कोई तो तू फायर हो जाना, इन सब आगे वालों की तरह न गायब हो जाना’. आपको बता दें कि करीब 1 साल से ही ईशान किशन टी-20 फॉर्मेट में टीम इंडिया का अहम हिस्सा बने हुए थे. ईशान किशन का इस्तेमाल बैकअप ओपनर और बैकअप विकेटकीपर के तौर पर किया जा रहा था लेकिन केएल राहुल की टीम इंडिया में वापसी होने के साथ ही ईशान किशन को नजरअंदाज किया गया.

टी-20 वर्ल्ड कप में जगह मिलना मुश्किल

ishan 1

एशिया कप (Asia Cup) में जब ईशान किशन को मौका नहीं दिया गया जिसके बाद से लगातार यह चर्चा शुरू हो रही है कि क्या टी-20 वर्ल्ड कप में ईशान किशन को मौका मिलेगा. देखा जाए तो इस साल आईपीएल में ईशान किशन को मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ की बड़ी रकम में टीम में शामिल किया था लेकिन वह इस साल अपने बल्ले से कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए जिस वजह से उनका ग्राफ गिरना शुरू हो गया. पिछले साल के वर्ल्ड कप में ईशान किशन को बैकअप ओपनर और बैकअप विकेटकीपर के तौर पर जगह मिली थी लेकिन इस बार उनके लिए जगह बना पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है.

Asia Cup के लिए टीम इंडिया स्क्वाड

T20 World Cup

एशिया कप (Asia Cup) 2022 के लिए टीम इंडिया में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान को जगह मिली है.

यह भी पढ़ें- Asia Cup में भारत की ओपनिंग जोड़ी में होंगे रोहित शर्मा और केएल राहुल, नंबर 3 पर होंगे कोहली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *