Ishan Kishan पर राष्ट्रगान के वक्त मधुमक्खी ने किया हमला, फिर भी अपनी जगह से नहीं हिले

Ishan Kishan

Ishan Kishan पर राष्ट्रगान के वक्त मधुमक्खी ने किया हमला, फिर भी अपनी जगह से नहीं हिले

भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया के ओपनर ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ एक ऐसी घटना हुई जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है लेकिन इस बीच इशान किशन ने जो किया उसे लेकर उनकी काफी तारीफ की जा रही है. दरअसल मैच शुरू होने से पहले जब राष्ट्रगान चल रहा था उस समय ईशान किशन (Ishan Kishan) को एक मक्खी ने काफी परेशान किया लेकिन सबसे खास बात तो यह है कि इसके बावजूद भी इशान किशन हिले नहीं.

Ishan Kishan ने किया राष्ट्रगान का सम्मान

kishan 1

दरअसल भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए पहले मुकाबले में ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और अब लोग ईशान किशन के फैन हो चुके हैं. दरअसल राष्ट्रगान के दौरान ईशान किशन पर मधुमक्खी ने हमला कर दिया. वह इस हमले से बचते भी नजर आए. हालांकि वह अपनी जगह से नहीं हिले, बस इधर-उधर सिर हिलाया था जहां मधुमक्खी के जाते ही इशान किशन (Ishan Kishan) ने इधर-उधर देखा और फिर राष्ट्रगान में ध्यान लगा लिया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ishan kishan 5

भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए पहले मुकाबले में जब टीम इंडिया के खिलाड़ी राष्ट्रगान गा रहे थे उस वक्त ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ जो घटना हुई वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता नजर आ रहा है जहां लोग इस पर खूब मजे लेते भी दिखे. वहीं कई लोगों ने इस मामले में ईशान किशन (Ishan Kishan) की तारीफ की है कि उन्होंने राष्ट्रगान का सम्मान किया और मधुमक्खी के जाते ही फिर राष्ट्रगान की ओर ध्यान लगाने लगे. आपको बता दें कि भारत और जिंबाब्वे के बीच दूसरा वनडे मुकाबला 20 अगस्त को खेला जाएगा.

सीरीज में 1-0 से आगे है टीम इंडिया

gil dhawan

भारत और जिंबाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया जिसमें टीम इंडिया ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए एकतरफा मुकाबले में जिंबाब्वे को 10 विकेट से हरा दिया है. सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए जिंबाब्वे ने टीम इंडिया को 190 रनों का लक्ष्य दिया जिसका पीछा करते हुए टीम इंडिया ने बिना कोई विकेट गवाएं यह लक्ष्य हासिल कर लिया. इसी के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है जहां दूसरा मुकाबला 20 अगस्त को होगा जो यह इस सीरीज की पूरी दशा तय करेंगा.

यह भी पढ़ें- IND vs ZIM: दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, इन खिलाड़ियों की होगी एंट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *