Ishan Kishan से लेकर Sanju Samson तक, टी20 वर्ल्ड कप से गायब है ये नायाब चेहरे

Ishan Kishan

Ishan Kishan से लेकर Sanju Samson तक, टी20 वर्ल्ड कप से गायब है ये नायाब चेहरे

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान तो किया जा चुका है लेकिन इशान किशन (Ishan Kishan) और संजू सैमसन और कई बड़े खिलाड़ियों को इसमें नजरअंदाज किया गया है जो फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि उन खिलाड़ियों को टीम मैनेजमेंट द्वारा नजरअंदाज किया गया है जो अभी तक कई मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते नजर आए हैं. यही वजह है कि इन खिलाड़ियों के चयन नहीं होने से उनके फैंस काफी मायूस है और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं.

Ishan Kishan को किया गया नजरअंदाज

टीम इंडिया के स्टार ओपनर खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) ऐसे खिलाड़ी माने जाते हैं जो हर फॉर्मेट में शानदार बल्लेबाजी करते हैं. ईशान किशन (Ishan Kishan) को पिछले वर्ल्ड कप में सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका मिला था जिसके बाद उन्होंने आईपीएल मे खूब रन बनाए थे लेकिन आईपीएल के बाद यह देखा जा रहा है कि उन्हें मौके नहीं मिले जहां पहले एशिया कप और अब टी-20 वर्ल्ड कप से इस खिलाड़ी को पूरी तरह आउट कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli जल्द ही छोड़ सकते हैं PM Modi को पीछे, ऐसा करने वाले बने पहले खिलाड़ी

नाराज है फैंस

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ईशान किशन (Ishan Kishan) और स्टार विकेटकीपर बैट्समैन संजू सैमसन के चयन नहीं होने पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर बवाल करते नजर आ रहे हैं जहां टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ-साथ टीम मैनेजमेंट पर भी खूब सवाल खड़ा किया जा रहा है. खासकर लोग उन खिलाड़ियों पर सवाल उठा रहे हैं जिन्हें खराब फॉर्म के बाद भी वर्ल्ड कप में खेलने का मौका मिला.

यह भी पढ़ें- Suresh Raina और Irfan Pathan का गाना हुआ वायरल, विडियो ने मचाया तहलका

मोहम्मद शमी के साथ हुई नाइंसाफी

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान होने के बाद सबसे चौंकाने वाला नाम मोहम्मद शमी का था जिन्हें केवल स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है जो केवल एक खानापूर्ति है. एशिया कप में मोहम्मद शमी को पूरी तरह नजरअंदाज करने के बाद यह माना जा रहा था कि टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हें शामिल करने के लिए विचार किया जा सकता है पर ऐसा नहीं हुआ. जबकि कई दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद शमी को शामिल करने की मांग कर चुके हैं लेकिन शम्मी को एक बार फिर से नजरअंदाज किया गया. हालांकि ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज में मोहम्मद शमी खेलते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- Cricket खेलते समय चीयरलीडर पर आया दिल, तो रचा ली शादी