IND vs WI: चौथे टी-20 से बाहर हुए Shreyas Iyer, इस स्टार खिलाड़ी को मिली जगह

IND vs WI

IND vs WI: चौथे टी-20 से बाहर हुए Shreyas Iyer, इस स्टार खिलाड़ी को मिली जगह

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज का 3 मुकाबला हो चुका है जहां आखरी के दो मुकाबले को लेकर यह कहा जा रहा है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को इस बार प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जाएगा और उनकी जगह एक खास प्लेयर को टीम में मौका दिया जा सकता है. दरअसल खराब प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया चौथे टी-20 मुकाबले में कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है. यही वजह है कि उन खिलाड़ियों को बाहर बिठाया जा सकता है जो पिछले कई मुकाबले से खराब प्रदर्शन कर रहे हैं.

IND vs WI मैच में बल्ले से फ्लॉप रहे श्रेयस अय्यर

Shreyas 1

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए अभी तक तीन टी-20 मुकाबले में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. उनका बल्ला काफी लंबे समय से खामोश है. वह हमेशा शॉर्ट बॉल पर अपना विकेट गंवा दे रहे हैं. ऐसे में वह विरोधी टीम का आसान शिकार बनते जा रहे है और वह टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़ा बोझ बन चुके हैं जो चौथे टी-20 में टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़ी मुसीबत साबित हो सकते हैं. इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि इस बार श्रेयस की जगह एक धाकड़ खिलाड़ी को टीम में मौका मिल सकता है.

इस खिलाड़ी को मिलेगी जगह

ishan kishan 1

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले चौथे टी-20 मुकाबले में माना जा रहा है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जगह इशान किशन को मौका मिल सकता है जो इन दिनों बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं लेकिन अभी तक इशान किशन वेस्टइंडीज के खिलाफ एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं. ईशान किशन रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के बहुत बड़े दावेदार थे लेकिन सूर्यकुमार यादव को ओपनिंग करने का मौका देकर रोहित शर्मा ने ईशान किशन की अनदेखी की जहां अब चौथे टी-20 मुकाबले में इस खिलाड़ी की वापसी हो सकती है.

टीम इंडिया को जीता चुके हैं कई मैच

ishan

अगर चौथी टी-20 मुकाबले में ईशान किशन टीम इंडिया का हिस्सा होते हैं तो इसका फायदा साफ तौर पर देखने को मिलेगा क्योंकि उन्होंने पिछले कई मुकाबले में अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जीताया है. 24 साल के इशान किशन ने अभी तक 18 टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 532 रन बनाए हैं. वही देखा जाए तो वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 सीरीज में श्रेयस अय्यर अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे और दूसरे मैच में वह केवल 10 रन बनाकर आउट हो गए जब तीसरे मैच में उन्हें मौका मिला तो वह केवल 24 रन बना पाए जिस वजह से चौथे मुकाबले में वह बाहर हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli के साथ BCCI ने किया बुरा बर्ताव, फैंस ने कहा- कप्तानी छोड़ने को किया गया मजबूर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *