T20 Cricket में विकेट लेने लायक नहीं है जडेजा और अश्विन, आकाश चोपड़ा के इस बयान से मचा बवाल

T20 Cricket

T20 Cricket में विकेट लेने लायक नहीं है जडेजा और अश्विन, आकाश चोपड़ा के इस बयान से मचा बवाल

देखा जाए तो हमेशा से ही टीम इंडिया के लिए टी-20 क्रिकेट (T20 Cricket) काफी अहम और रोचक रहा है जिसमें खिलाड़ियों के पास शानदार प्रदर्शन करने का मौका होता है. इस वक्त टीम इंडिया की पूरी तैयारी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए हो रही है जो इस साल के अंत में होने वाला है. उससे पहले टीम इंडिया को एशिया कप खेलना है जिसके लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है. इसी बीच भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी के बयान से बवाल मच चुका है जिन्होंने टी-20 क्रिकेट (T20 Cricket) में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दे दिया जहां अब सोशल मीडिया पर यह मुद्दा जोरो-शोरो से उठाया जा रहा है.

पूर्व खिलाड़ी के बयान से मचा बवाल

aakash chopra

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाला बयान दे दिया है. आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया कि टीम इंडिया को विकेट लेने वालों की तलाश में है तो जडेजा, अक्षर और आश्विन ऐसा नहीं कर सकते है. कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई और यूज़वेंद्र चहल ही आपको टी-20 क्रिकेट (T20 Cricket) काफी में विकेट दिला सकते हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर पूर्व खिलाड़ी के बयान से अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी है.

आपको बता दें, कि एशिया कप के लिए 15 सदस्य टीम का ऐलान किया जा चुका है जिसमें कुलदीप यादव को छोड़कर इन सभी खिलाड़ियों को जगह मिली है जो टी-20 क्रिकेट (T20 Cricket) काफी में अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं.

आकाश चोपड़ा ने इस खिलाड़ी की तारीफ की

aakash yuzvendra

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने टी-20 क्रिकेट (T20 Cricket) काफी के फॉर्मेट पर चर्चा करते हुए कुछ गेंदबाजों को विकेट ना लेने के लिए जिम्मेदार बताया तो वहीं उन्होंने युजवेंद्र चहल की जमकर तारीफ की. उनका मानना है कि चहल का नाम पिछले साल की टी-20 वर्ल्ड कप टीम में होना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

नॉकआउट से पहले बाहर होने के बाद यह साफ हो गया था कि कि यूज़वेंद्र चहल टीम में कितने जरूरी है. उन्होंने भारत के लिए खेलते हुए कई टी-20 (T20 Cricket) काफी मुकाबलों में बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया है देखा जाए तो इस साल के होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भी अपनी जगह बनाने के लिए खिलाड़ियों में रेस मची हुई है.

आईपीएल 2022 में जीता पर्पल कैप

yuzvendra chahal

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए युजवेंद्र चहल ने 17 मैचों में 27 विकेट लिए जिनमें एक हैट्रिक भी शामिल है जहां उन्होंने पर्पल कैप को भी अपने नाम किया था. आकाश चोपड़ा ने यह साफ बताया है कि अगर रवि बिश्नोई और कुलदीप यादव के बीच कोई रेस होती है तो मैं चाइनामैन गेंदबाज के पक्ष में रहूंगा. आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल के रूप में भारत के पास एक ऐसा गेंदबाज है जो विविधताओं के लिए जाना जाता है खासकर टी-20 क्रिकेट (T20 Cricket) में चहल की गेंदबाजी और भी मजबूत हो जाती है.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma को देखने के लिए अचानक होटल के बाहर लगी हजारों की भीड़, सिक्योरिटी ने संभाला मोर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *