भारतीय टीम को लेकर बड़ी खबर, रविन्द्र जडेजा जल्द हो सकते हैं टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा, दिया फिट होने का सबूत

रविन्द्र जडेजा

भारतीय टीम को लेकर बड़ी खबर, रविन्द्र जडेजा जल्द हो सकते हैं टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा, दिया फिट होने का सबूत

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत को लेकर फैंस को खुस कर देने वाली आई है एक नई अपडेट. जी है, जल्द हीं भारतीय टीम में ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा की वापसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए हो सकती है. एशिया कप 2022 में खेलने के दौरान रविन्द्र जडेजा घुटनों में चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए थे. जिसके बाद से उन्होंने अपने घुटनों की सर्जरी करवाई थी.

कयास लगाई जा रही थी जडेजा टी20 में भारतीय टीम का हिस्सा रहेंगे. लेकिन चोटिल होने की वजह से उन्हें स्क्वाड में शामिल नहीं किया गया. लेकिन अब टी20 वर्ल्ड कप के बीच उनकी टीम में वापसी की बाते काफी तेज हो गई है. उनका एक विडियो वायरल भी हो रहा है जिसमे वो फिट नजर आ रहे, जिसके चलते ऐसा लग रहा है की जल्द हीं वो ऑस्ट्रेलिया आकर भारतीय टीम के प्लेइंग 11 हिस्सा बनेंगे.

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुसखबरी, 7 साल बाद भारतीय टीम करेगी बांग्लादेश का दौरा

सोशल मीडिया पर रविन्द्र जडेजा ने दिखाई फिटनेस

खबरों की मने तो वो अब लगभग फिट हो गए हैं. हाल हीं में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वो दौड़ते हुए दिख रहे है. जडेजा ने अपने सर्जरी के बाद भी एक पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने बताया था की उनकी सर्जरी सफल हो गई है, और वो जल्द फिट होने के तरफ कदम बढ़ा रहे हैं. उन्होंने उस पोस्ट में ये भी लिखा था की, मैं बीसीसीआई, मेरे मित्र, सहयोगी स्टाफ, डॉक्टर, फिजियो और अपने फैंस की शुभकामनाओं का धन्यवाद देना चाहता हूं.

कमाल के खिलाड़ी हैं जडेजा

भारतीय टीम के खतरनाक ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा को उनके बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावां उनकी खतरनाक फील्डिंग की वजह से भी जाना जाता है. जडेजा जब मैदान में होते है तब विरोधी टीम के बल्लेबाज उनके तरफ शॉट मरने में डरते हैं. रविन्द्र जडेजा ने रणजी ट्रॉफी में तिहरा शतक लगा चुके हैं. जडेजा के टेस्ट करियर की बात करे तो उन्होंने अबतक 60 टेस्ट मैचों में 2523 रन बनाए हैं. साथ हीं अपनी गेंदबाजी से कई विकेट भी चटकाएं हैं.

वहीं जडेजा ने एकदिवसीय मुकाबलों में  189 विकेट चटकाएं हैं और 2447 रन भी बनायें हैं. टी20 मुकाबलों में भी जड्डू ने 50 से अधिक विकेट अपने नाम किए हैं. रविन्द्र जडेजा अपने खेल से हमेशा सभी को प्रभावित किया है. उन्होंने अपनी पारी से ज्यादा तर भारत को मैच जीताने का प्रयास करते हैं. ऐसे में अगर वो अगर टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के प्लेइंग 11 का हिस्सा बनते हैं तो टीम को बहुत सपोर्ट मिल सकता है.

यह भी पढ़ें- एशिया कप 2023 विवाद: ’23 अक्टूबर को भारत के साथ नहीं खेले पाकिस्तान’, कामरान अकमल ने पीसीबी को दिया सलाह